शिखर धवन ने दिखाए तेवर, ‘गब्बर’ की स्टाइल में घोड़े पर बैठकर गेंदबाजों को ललकारा

ऐसा लगता है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कंधे की चोट से उबर चुके हैं और मैदान में वापसी करने के लिए तैयार हैं. वह कंधे में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड में दौरे से बाहर हो गए थे. पृथ्वी शॉ को उनकी जगह पर टीम में मौका दिया गया था. शिखर फिलहाल चोट से वापसी के लिए बेंगलुरु स्थित नैशनल क्रिकेट अकैडमी (NCA) में डेरा जमाए हुए हैं.

ऐसा लगता है कि वह चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं और वापसी के लिए तैयार हैं. धवन ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करके फिट होने के संकेत दिए. धवन ने फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा, उसकी चर्चा हो रही है. उन्होंने गेंदबाजों को ‘गब्बर’ की स्टाइल में चेतावनी दी है.

शिखर धवन ने तेवर दिखाते हुए ‘गब्बर’ की स्टाइल में घोड़े पर बैठकर गेंदबाजों को ललकारा है. उन्होंने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “कितने बॉलर थे? गब्बर इज बैक…”

धवन की वापसी अगले माह मार्च में दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में हो सकती है. शिखर ने आखिरी वनडे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. उसी दौरान वह चोटिल हो गए थे.

तस्वीर में दिखा धवन का स्वैग
धवन को को उनके फैंस और टीम के साथी ‘गब्बर’ के नाम से बुलाते हैं. धवन ने अपने फोटो के कैप्शन से ‘शोले’ फिल्म के कालजयी डायलॉग की याद दिला दी है. 1975 में आई ‘शोले’ फिल्म का ‘कितने आदमी थे’ डायलॉग बहुत मशहूर हुआ था. जिस अंदाज में धवन ने गेंदबाजों को चेतावनी दी, उससे तो यही लगता है कि गेंदबाजों की अब खैर नहीं. दिल्ली के इस ओपनर बल्लेबाज ने अब तक 136 वनडे मैचों की 133 पारियों में 5688 रन बनाए हैं जिसमें 17 शतक और 29 अर्धशतक शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *