Delhi Election Result: अमित शाह के पोस्टर लहराकर AAP कार्यकर्ताओं ने पूछा- करंट लगा क्या?

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर प्रचंड जीत हासिल करने की ओर बढ़ रही आम आदमी पार्टी ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. पार्टी के दफ्तर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता होली मना रहे हैं और ढोल-नाच गाना जारी है. जश्न के बीच AAP के दफ्तर में एक पोस्टर दिख रहा है, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीर चस्पा है. पोस्टर पर लिखा है, ‘करंट लगा है’.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नाच गा रहे हैं और इसी पोस्टर को लहरा रहे हैं. दिल्ली में शाहीन बाग को भारतीय जनता पार्टी ने मुद्दा बनाया था और खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी AAP पर हमला बोला था. एक सभा में अमित शाह ने कहा था, ‘दिल्ली वालों ईवीएम का बटन इतनी जोर से दबाना कि वोट यहां मिले और करंट शाहीन बाग में लगे’.

ANI

@ANI

Delhi: Aam Aadmi Party workers celebrate as the party takes big lead in trends

View image on TwitterView image on Twitter
66 people are talking about this
नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर भारतीय जनता पार्टी निशाना साध रही है. अमित शाह से लेकर कपिल मिश्रा, परवेश वर्मा समेत हर नेता शाहीन बाग के प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी स्पॉन्सर्ड बता दिया था.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी कई सभाओं में शाहीन बाग के प्रदर्शन को राजनीति से प्रेरित बताया था. उन्होंने कहा था कि दिल्ली के नतीजे बता दें कि आप शाहीन बाग वालों के साथ हैं या फिर भारत माता का नारा लगाने वालों के साथ. भाजपा ने 22 जनवरी के बाद चुनावी कैंपेन में रफ्तार तेज की थी और शाहीन बाग को मसला बनाया था.

मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में तो शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान बता दिया था, जिसके बाद चुनाव आयोग ने उनपर बैन भी लगाया था. वहीं बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने भी कहा था कि ये लोग आपके घर में घुस जाएंगे, मां-बहनों का रेप करेंगे और आपको मारेंगे.

हालांकि, बीजेपी ने इन भाषणों का कोई असर चुनाव नतीजों पर पड़ता हुआ नहीं दिखा. शाहीन बाग जिस ओखला विधानसभा क्षेत्र में आता है वहां पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान जीत रहे हैं, तो वहीं पूरी दिल्ली में भी AAP 56 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *