अनुराग कश्यप पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात कि वीडियो हो रहा जबरदस्त वायरल

नई दिल्ली। यूपी में गंगा यात्रा (27 जनवरी से 31 जनवरी) की शुरुआत हो चुकी है, इस खास मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक निजी न्यूज चैनल से बात की, योगी ने कहा कि मां गंगा के प्रति दायित्वों को लेकर नमामि गंगे की शुरुआत की गई, आजादी के बाद मां के प्रति सबसे ज्यादा ईमानदारी पीएम मोदी ने दिखाई है, सीएम ने कहा कि गंगा यात्रा का उद्देश्य जागरुकता पैदा करना है।

सीएए पर क्या कहा
यूपी के सीएम ने नागरिकता कानून के खिलाफ मचे घमासान पर कई बड़ी बातें कही, उन्होने कहा कि सरकारी संपत्तियों की रक्षा करना मेरा दायित्व है, फिर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने पर हम क्यों चुप रहें? योगी ने कहा कि चंद लोग लूट-पाट करें, तोड़-फोड़ मचाएं, इसकी इजाजत हम नहीं दे सकते, जो भी पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाएगा, उससे वसूली की जाएगी। सीएम ने विपक्ष पर सीधा हमला बोलते हुए पूछा कि नेहरु-लियाकत ने अल्पसंख्यकों की रक्षा का समझौता किया था, लेकिन पाक के हिंदू कहां गये, क्या उनका कोई मानवाधिकार नहीं है, अब सीएए का विरोध करने वाले लोग बेनकाब हो गये हैं, जो हिंदू शरणार्थी आये, उनमें 75 फीसदी दलित है, क्या उन्हें नागरिकता ना दें?

सीएए हिंसा के प्रयास में शामिल थे ये
सीएम ने कहा कि यूपी में नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसा के प्रयास में कांग्रेस, सपा और वामपंथ से जुड़े लोग शामिल थे, वो दंगाई थे, उपद्रवी थे, उन्होने पुलिस पर फायरिंग की थी, अवैध असलहों से हुई फायरिंग में ज्यादातर मौतें हुई, इन उपद्रवियों ने पुलिस और पब्लिक को निशाना बनाया था। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण की पूरी तैयारी है, मंदिर निर्माण को लेकर कोई विवाद नहीं है, काम अंतिम चरणों में है।

खैरात बंद कर दिया
जब योगी से सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड में बहुत से लोग आप से नाराज हैं, तो इस पर उन्होने सीधा जवाब देते हुए कहा कि हमने खैरात बांटना बंद कर दिया है, चाहे अनुराग कश्यप हो या फिर कोई और, हमने सबका वजीफा बंद किया, योगी ने कहा कि जो प्रेरणादायी काम कर सकें, उनके लिये हम काम करेंगे, विभाजनकारी शक्तियों को शासन का साथ नहीं मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *