PK पर फिर बरसे नीतीश, कहा- अमित शाह के कहने पर पार्टी में लिया था; प्रशांत किशोर ने किया पलटवार

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर प्रशांत किशोर पर बरसे। उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी में ट्वीट का कोई मतलब नहीं है। अगर पार्टी में रहना है तो पार्टी लाइन में चलना पड़ेगा। उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी में सब छोटे लोग हैं, ट्वीट कर के राजनीति नहीं होती है। सीएम नीतीश कुमार मंगलवार को पटना स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे। उधर, प्रशांत किशाेर ने भी सीएम नीतीश पर पलटवार किया है। एक टीवी चैनल पर प्रशांत किशोर ने कहा, पटना आकर नीतीश कुमार को जवाब दूंगा। समय पर सबकुछ बता देंगे।

इधर, एक अणे मार्ग स्थित सीएम हाउस में नीतीश कुमार ने कहा कि हमने प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर पार्टी में लिया था। प्रशांत किशोर पॉलिटिकल स्‍ट्रेटजिस्‍ट हैं। उनहें कहीं और जाने का मन होगा। उन्‍हें जहां जाना है जाएं, कोई रोका नहीं है। उन्‍होंने कहा कि पार्टी में रहें तो ठीक, नहीं रहें तो ठीक। इस दौरान उन्‍होंने मीडिया से खुलकर बात की और जहानाबाद से गिरफ्तार देशद्रोह के आराेपी शरजील इमाम से लेकर एनपीआर और सीएए पर भी बात की।

सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हमारी पार्टी में ट्वीट का कोई मतलब नहीं है और ट्वीट से राजनीति नहीं होती है। उन्‍होंने यह भी कहा कि हमारी पार्टी में छोटे लोग हैं। वे सब ट्वीट की राजनीति नहीं करते हैं।

पीके के नाम से राजनीति में फेमस प्रशांत किशोर पार्टी में रहेंगे या नहीं, इस सवाल को जब मीडिया ने पूछा तो सीएम नीतीश कुमार बोले यह बात आपलोग पीके से पूछ लीजिए कि उन्‍हें पार्टी में रहना है कि नहीं। अगर उन्‍हें पार्टी में रहना है तो पार्टी लाइन में रहें। पार्टी लाइन के खिलाफ न बोलें। हमारी पार्टी में ट्वीट की राजनीति नहीं चलेगी।

Prashant Kishor

@PrashantKishor

.@NitishKumar what a fall for you to lie about how and why you made me join JDU!! Poor attempt on your part to try and make my colour same as yours!

And if you are telling the truth who would believe that you still have courage not to listen to someone recommended by @AmitShah?

2,046 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर को उन्होंने अमित शाह के कहने पर ही जदयूू में शामिल कराया था। हो सकता है अब कहीं जाने का मन होगा। आम आदमी पार्टी के लिए भी काम कर रहे हैैं। वैसे जब तक इच्छा करे पार्टी में रहें। पीके द्वारा लगातार ट्वीट किए जाने पर चुटकी लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी साधारण लोगों की पार्टी है। ट्वीट का क्या है? जदयू इंटलैक्चुअल लोगों का दल नहीं है। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में वशिष्‍ठ नारायण सिंह, आरसीपी सिंह समेत अनेक नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *