सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को याद कर भावुक हुए अक्षय कुमार, बोले काश…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर खुदकुशी कर ली. उन्होंने बांद्रा में अपने घर फांसी लगाकर जान दे दी. इस दुखद खबर से ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरा देश स्तब्ध है. खुदकुशी के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

मुंबई पुलिस उनके घर पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि सुशांत काफी लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं गया है.

सुशांत सिंह की मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड शॉक में है. अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि ईमानदारी से कहूं तो इस खबर ने मुझे शॉक्ड कर दिया है. मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे याद है कि मैं हाल ही में छीछोर में #SushantSinghRajput को देख रहा था और अपने दोस्त साजिद और इस फिल्म के निर्माता से बता रहा था कि मुझे फिल्म देखकर कितना मजा आया. काश मैं इस फिल्म का हिस्सा होता. ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता… भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.

अनुपम खेर ने ट्वीट किया- मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत….आखिर क्यों?….क्यों?

फिल्म अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने कहा, काश वो इसके बारे में किसी से बात करता. मुझे बुरा लग रहा है कि उसने ऐसा कदम उठाया. उन्होंने कहा कि सफलता के शिखर पर हर कोई अकेला होता है. उसे अपने दोस्तों और करीबी लोगों से बात करनी चाहिए थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *