हाथ में पिस्तौल, पीछे बाउंसर, किसानों को धमकी… अब IAS पूजा खेडकर की माँ का आया वीडियो, मीडिया वालों के कैमरे पर भी मारा हाथ

जिन्हें मनोरम खेडकर द्वारा धमकी दी जा रही है वो और कोई नहीं बल्कि किसान हैं और पूजा की माँ उन्हें जमीन कब्जाने के लिए धमकी दे रही हैं। वीडियो में उनके पीछे बाउंसर खड़े दिखते हैं और बड़ी गाड़ी खड़ी दिखती है।

पूजा खेडकर की वीडियो आई सामनेमहाराष्ट्र की ट्रेनी महिला आईएएस पूजा खेडकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। उनकी मनमानियों और अनुचित माँगों के कारण सरकार को उनका ट्रांसफर पुणे से वाशिम करना पड़ा, लेकिन इस कार्रवाई के बाद भी उनसे जुड़ा विवाद शांत नहीं हुआ। अब उनकी माँ मनोरम खेडकर की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में पूजा खेडकर की माँ के हाथ में पिस्तौल देखने को मिल रही है।

वीडियो में देख सकते हैं कि पूजा खेडकर की माँ मनोरम खेडकर हाथ में बंदूक लेकर कुछ लोगों को धमका रही हैं। बताया जा रहा है कि जिन्हें मनोरम खेडकर द्वारा धमकी दी जा रही है वो और कोई नहीं बल्कि किसान हैं और पूजा की माँ उन्हें जमीन कब्जाने के लिए धमकी दे रही हैं। वीडियो में उनके पीछे बाउंसर खड़े दिखते हैं और बड़ी गाड़ी खड़ी दिखती है।

अब इसी वीडियो को शेयर करते हुए लोग पूजा खेडकर के परिवार के बारे में सवाल उठाल रहे हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पूजा खेडकर के पिता ने सरकारी नौकरी के दौरान खूब संपत्ति जुटाई थी। इसके बाद उन्होंने कई जगहों में जमीनें खरीदी। इसी क्रम में जमीन पुणे जले के मुल्शी तहसील में भी खरीदी और बाद में आसपास के किसानों की जमीनों पर कब्जा करने की कोशिश होने लगी।

कथिततौर पर ये वीडियो उसी समय का है। वीडियो में नजर आ रहे किसान खेडकर की माँ के रवैया का विरोध कर रहे थे तभी, उन्होंने बंदूर लेकर सबको धमकाना शुरू किया। रिपोर्ट में ये भी दावा है कि जब लोगों ने मनोरम खेडकर की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराने का प्रयास किया तो शिकायत दर्ज नहीं हो पाई थी।

मालूम हो कि ये मनोरम खेडकर की यह कोई पहली वीडियो सामने नहीं आई है। इससे पहले भी उनके घर के बाहर की एक वीडियो सामने आई थी। वहाँ उन्होंने मीडियाकर्मियों पर हमला किया था। इस दौरान वो मीडियाकर्मियों को ये कहते सुनाई पड़ी थाीं- “अगर मेरी बेटी ने सुसाइड कर लिया तो मैं आप सबको अंदर डाल दूँगी।” इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों के कैमरों पर भी हाथ मारे थे।

उल्लेखनीय है कि पूजा खेडकर से जुड़ा विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दिनों पुणे जिलाधिकारी द्वारा शिकायत करने से उनका मामला मीडिया में आया। पता चला कि कैसे लाल-नीली बत्ती के लिए पूजा खेडकर हंगामा कर रही थीं। वहीं उनके पिता भी जिलाधिकारियों को धमका रहे थे कि या तो उनकी बेटी की बात मानी जाए वरना अंजाम भुगतने होंगे। इसके बाद पूजा खेडकर की ज्वानिंग पर सवाल उठे। उनके ओबीसी दर्जे पर सवाल उठे। उनके द्वारा दिए गए मॉक टेस्ट पर भी सवाल उठे। नतीजा ये हुआ कि सरकार ने फैसला लिया कि मोदी सरकार ने निर्णय की समिति उनकी ज्वानिंग मामले में जाँच करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *