8 पुलिसवालों की हत्या करके साइकिल पर भागा था विकास दुबे, करीबियों ने किया खुलासा

लखनऊ। कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या करने वाले गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश तेज हो गई है. उत्तर प्रदेश पुलिस की 50 टीमें जगह-जगह छापेमारी कर रही है. इस बीच उसके कई करीबी पकड़े गए हैं, जिन्होंने खुलासा किया है कि शूटआउट वाली रात विकास दुबे गांव से कैसे भाग निकला था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ की रात विकास दुबे साइकिल से खेतों के रास्ते गांव से भागा था. पुलिस से बचते-बचाते करीब 5 किलोमीटर दूर शिवली कस्बे में पहुंचकर उसने अपना मोबाइल बंद किया और वहां अपने किसी विश्वस्त से मोटरसाइकिल ली और भाग गया. पांच दिन बाद भी विकास की तलाश जारी है.

इधर, विकास दुबे की पत्नी भी लखनऊ के कृष्णानगर आवास से रात 2 बजे निकल भागी थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उसकी पत्नी की आखिरी लोकेशन चंदौली में मिली थी. यह बातें विकास दुबे के गिरफ्तार करीबियों से पूछताछ में निकलकर सामने आई. विकास दुबे और उसकी पत्नी की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है.

साथी अमर दुबे मार गिराया गया

इस बीच गैंगस्टर विकास दुबे के दाहिने हाथ अमर दुबे को पुलिस ने मार गिराया है. हमीरपुर में मुठभेड़ के दौरान अमर दुबे को पुलिस ने मार गिराया. वहीं फरीदाबाद से पुलिस ने विकास दुबे के एक साथी को गिरफ्तार किया है. हालांकि विकास दुबे का अबतक कोई अता पता नहीं है. उधर पूरे चौबेपुर थाने को लाइन हाजिर कर दिय गया है.

फरीदाबाद के होटल में छापेमारी

मंगलवार शाम विकास दुबे की तलाश में फरीदाबाद पुलिस की एक टीम ने एक होटल पहुंची. खबर है कि यहां से पुलिस ने विकास दुबे के एक साथी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने विकास दुबे के एक रिश्तेदार को भी पकड़ा है. पुलिस ने होटल की सीसीटीवी फुटेज भी बरामद की है. इस फुटेज में विकास दुबे की तरह एक शख्स दिखाई दे रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *