दिल्ली के आजादपुर मंडी के 11 व्यापारी कोरोना पॉजिटिव, कई दुकानें सील

नई दिल्ली। दिल्ली के आजादपुर मंडी में 11 व्यापारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके बाद कई दुकानों को सील कर दिया गया है. इसके साथ ही व्यापारियों के संपर्क में आए लोगों को क्वारनटीन किया गया है. आजादपुर मंडी में कोरोना से एक व्यापारी की मौत हो गई थी. इसके बाद उसके संपर्क में आए व्यापारियों का टेस्ट किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि अब तक आजादपुर मंडी के एक दर्जन से अधिक व्यापारी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को कारण व्यापारी डरे हुए हैं. गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 हजार 314 हो गई है, जिसमें से 54 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि एक हजार 78 लोग ठीक हो चुके हैं.

इससे पहले दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में सीआरपीएफ के जवान मोहम्मद इकराम कोरोना से जंग हार गए, जिसके बाद सीआरपीएफ की एक बटालियन को सील कर दिया गया है. दिल्ली में सीआरपीएफ के 46 जवान कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, जिसके बाद 1100 जवानों की बटालियन को क्वारनटीन करने का फैसला किया गया.

वहीं, तबलीगी जमात के मरकज मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच का कॉन्स्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद जांच कर रहे 15 पुलिस वालों को क्वारनटीन कर दिया गया है. कोरोना से अबतक 42 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं. पुलिस वालों पर बढ़ते संक्रमण को देखते हुए 60 स्पेशल जगह तैयार की गई हैं, उनके ठहरने का इंतजाम है.

दिल्ली में कोरोना के अब 3300 से ज्यादा संक्रमित हैं, लेकिन अच्छी बात ये है कि दिल्ली में मरीजों का रिकवरी रेट बढ़ कर 32.52% पहुंच गया है और एक हजार से ज्यादा लोग कोरोना को मात दे चुके हैं. हालांकि, अब तक 54 लोगों की मौत हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *