जाफराबाद हिंसा के बाद अब करावल नगर में कई वाहन आग के हवाले, हो रही पत्‍थरबाजी

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में जाफराबाद में रविवार को जमकर पत्‍थरबाजी हुई। अब इसके बाद फिर दिल्‍ली के ही करावल नगर से बड़ी खबर आ रही है। करावल नगर में दो गुटों के बीच हुए विवाद के बाद कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। इस आगजनी के कारण वहां काफी देर तक तनावपूर्ण स्‍थिति रही। बता दें कि रविवार को दिल्‍ली काफी अशांत दिखी।

करावल नगर में हो रही हिंसा

रविवार शाम को जाफराबाद में सीएए के विरोध के बाद करावल नगर में भी हिंसा देखने को मिल रही है। जाफराबाद में दोपहर को सीएए के विरोध और समर्थक आमने सामने आ गए और वहां काफी देर तक तनातनी के बाद पत्‍थरबाजी और हंगामा हुआ।इसके बाद अब करावल नगर के शेरपुर चौक पर सीएए के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है। शेरपुर चौक के पास वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। यहां पर भी यह लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं।

स्‍कूटर, बाइक, ऑटो में लगा दी आग

मिली जानकारी के अनुसार शेरपुर चौक पर छोटी बात पर दो गुट आमने सामने आ गए। यह बात शुरू हुई एक दुकान पर जहां सामान लेने के दौरान कुछ लोगों में विवाद हो गया। इसके बाद लोग हंगामा करते हुए वाहनों में आग लगाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते स्‍कूटर, बाइक ऑटो, रेहड़ी में आग लगा दी गई। इसके बाद वहां पत्‍थरबाजी शुरू हो गई है। देखते ही देखते पूरा इलाका आग की लपटों से घिरता दिखा। कुछ लोग अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर जल्‍दी से वहां से चले गए। जिनके घर थे वहां पर उन्‍होंने अपने घरों के दरवाजे बंद कर छतों से देख रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों के चोटिल होने की खबरें मिल रही हैं। पुलिस वहां पर बीच बचाव कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *