इस वजह से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ Poonam Pandey ने किया क्रिमिनल केस

इंटरनेट सेंसेशन पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पूनम बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और खिलाफ उनके सहयोगी सौरभ कुशवाह के खिलाफ पुलिस में एफआईआर करना चाहती थीं, लेकिन पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज न किए जाने पर उन्होंने अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह पूरा मामला आर्म्सप्राइम मीडिया (Armsprime Media) के एक फर्म के साथ जुड़ा है. दरअसल, साल 2019 में आर्म्सप्राइम मीडिया के एक फर्म साथ पूनम पांडे ने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. पूनम ने यह कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम से एक ऐप पाने के लिए साइन किया था. आर्म्सप्राइम मीडिया कंपनी एक ऐप बनाने वाली थी, जिससे होने वाले मुनाफे का एक तय हिस्सा पूनम को मिलना था, लेकिन बाद में पूनम ने इस कॉन्ट्रैक्ट को रद्द कर दिया था.

इसलिए पूनम ने रद्द किया था कॉन्ट्रैक्ट
खबरों की मानें तो पूनम को जब पता चला था कि इसमें मुनाफे की शेयरिंग में फर्क है, तो उन्होंने इस कॉन्ट्रैक्ट को रद्द कर दिया था. वहीं, इस कॉन्ट्रैक्ट के रद्द होते ही पूनम के प्राइवेट नंबर पर बहुत सारे कॉल आने लगे थे. पूनम को कॉल करके लोग अलग-अलग तरह के रिक्वेस्ट करने लगे थे. इससे तंग आकर पूनम देश छोड़कर तीन महीने के लिए बाहर भी चली गई थीं, लेकिन वापस देश लौटते ही कॉल का सिलसिला फिर से जारी हो गया. इसी वजह से पूनम पुलिस में एफआईआर करवाना चाहती थीं, लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में एफआईआर दर्ज न किए जाने पर उन्होंने अपनी रूख हाईकोर्ट की ओर कर लिया. पूनम ने अब राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाह के खिलाफ क्रिमिनल केस किया है.

सुर्खियों में बनी रहती हैं पूनम पांडे
बता दें, पूनम पांडे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण छाई रहती हैं. पूनम पांडे इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें और वीडियो यहां शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पर द्वारा शेयर की गई तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे को यह अच्‍छी तरह पता है कि आखिर सुर्खियों में कैसे रहा जाता है. शायद यही कारण है कि वह हर बार कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि लोग उनके बारे में बात करते रहते हैं. पूनम पांडे की एंट्री ग्लैमर इंडस्ट्री में इंडियन क्रिकेट की वजह से हुई थीं. पूनम पांडे ने 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी. इस बयान के बाद से पूनम पांडे खबरों का ऐसा हिस्सा बनीं कि आजतक उन्हें कोई भूल नहीं पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *