बीच मैदान में जब औंधे मुंह गिरीं सोहा अली खान!

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर सोहा अली खान (Soha Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. वीडियो के वायरल होने की वजह है उनका बीच मैदान में गिर जाना. जी हां! हाल ही में एक पेरेंट के रूप में सोहा अली खान का पहला स्पोर्ट्स डे था और इस दौरान अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के स्कूल में रस्साकशी खेलने के दौरान सोहा मैदान में गिर गईं.

इनाया के स्कूल में आयोजित इस स्पोर्ट्स डे कार्यक्रम से सोहा ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपना एक वीडियो साझा किया. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोहा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही उनके इस तरह गिर जाने पर कई लोग उनसे मजाक भी कर रहे हैं.

सोहा दूसरे विद्यालयों के बच्चों के माता-पिता संग रस्साकशी के खेल को खेलते हुए नजर आ रही हैं. बहरहाल, सोहा की टीम इसमें हार गई, क्योंकि दूसरी टीम ने अपनी पूरी ताकत लगाकर रस्सी को अपनी ओर खींच लिया और सोहा इस दौरान गिर गईं.

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “एक पैरेंट के तौर पर मेरा पहला स्पोर्ट्स डे. रस्साकशी में थोड़ी सी चूक से हार गई. अब तक के सबसे बेहतरीन खेल दिवस का आयोजन करने के लिए टॉडइंडिया आपका धन्यवाद. हम सबकी ओर से आपको खूब सारा प्यार.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *