दीपिका के JNU जाने पर अब गौतम गंभीर ने कसा तंज, कही ऐसी बात, हो सकता है नया विवाद

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जबरदस्त सुर्खियों में हैं, उनकी फिल्म छपाक और जेएनयू प्रोटेस्ट में उनके शामिल होने की खूब चर्चा हो रही है, इस बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होने दीपिका पर तंज कसते हुए कहा कि विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़े होने से बेहतर अगर किसी बलात्कार पीड़िता के परिवार से भी मिल लेतीं, तो बेहतर होता।

जेएनयू पहुंची थी दीपिका
मालूम हो कि दीपिका पादुकोण मंगलवार को जेएनयू कैम्पस पहुंची थी, जहां उन्होने ना सिर्फ विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया, बल्कि छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष से भी मिली और उनका हालचाल लिया, सीपीआई नेता और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दीपिका के सामने आजादी-आजादी के नारे लगाते दिखे।

गौती ने साधा निशाना
दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर ट्विटर यूजर्स दो खेमों में बंटे दिख रहे हैं, एक तो उनका खुलकर समर्थन कर रहे हैं, दूसरा विरोध कर रहे हैं, अब गौतम गंभीर ने इस मसले पर एक चैनल से बात करते हुए कहा कि दीपिका अगर किसी रेप पीड़िता के परिवार से जाकर मिलती, या पीड़िता का आश्वासन देती, तो ज्यादा बेहतर होता।

कल रिलीज होगी फिल्म
मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित छपाक फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसे भी नजर आएंगे, दीपिका इस फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दिखेंगी, फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *