वीडियो- सवाल से भड़के आप सांसद भगवंत मान, आ गई हाथापाई की नौबत

आम आदमी पार्टी के इकलौते लोकसभा सांसद भगवंत मान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल इस वीडियो में आप सांसद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार पर भड़क गये, इस दौरान उन्होने मीडियाकर्मियों के सामने ही पत्रकार से हाथापाई करने की कोशिश की, उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सवाल पूछने पर खोया आपा
बताया जा रहा है कि पत्रकार द्वारा कई सवाल पूछे जाने पर भगवंत मान ने अपना आपा खो दिया, बार-बार सवाल पूछने पर उन्होने पत्रकार से कहा, कि क्या सारे सवाल आप ही पूछेंगे, इतना कहने के बाद पत्रकार ने एक और सवाल पूछ लिया, जिसके बाद दोनों के बीच बहस तेज हो गई और हंगामा शुरु हो गया। इसके बाद सांसद प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चले गये।

वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

नार्को टेस्ट करवाने की मांग
मालूम हो कि बीते दिनों बीजेपी ने भगवंत मान का नार्को टेस्ट करवाने की मांग की थी, बीजेपी ने सांसद पर शराब के नशे में संसद में भाषण देने का आरोप लगाया था, भगवंत मान का लोकसभा में भाषण देते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था, बीजेपी का कहना था कि उन्होने शराब पीकर संसद में भाषण दिया था।

विवादों से पुराना नाता
आपको बता दें कि भगवंत मान का विवादों से पुराना नाता रहा है, कई बार उनके शराब की लत की शिकायत हो चुकी है, ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सांसद का ऐसा बर्ताव सामने आया है, इससे पहले भी वो कई बार अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहे हैं,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *