सौतेली मां की तस्वीर देख खुद को रोक नहीं सकीं संजय दत्त की बेटी, लिखा ऐसा कमेंट!

बीते कुछ समय से संजय दत्त की विदेश में रहने वाली बेटी त्रिशाला दत्त खूब सुर्खियों में छाई हैं. बीच में सुनने में आया था कि संजय दत्त और उनकी बेटी के बीच रिश्तों में कुछ खटास आ चुकी है. लेकिन अब संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और त्रिशाला दत्तके बीच का रिश्ते का सच सोशल मीडिया पर सबसे सामने आ चुका है.

दरअसल गणपति बप्पा के स्वागत में मान्यता ने एक तस्वीर शेयर की है. उस पर त्रिशाला ने पहला कमेंट करके लोगों के सामने अपनी सौतेली मां के रिश्तों पर चल रही अफवाहों का ताला बंद कर दिया है. इस तस्वीर में मान्यता दत्त साड़ी पहने हुए काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. देखिए यह तस्वीर…

इस तस्वीर में मान्यता ने नीले और गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है. तस्वीर में उनके घर विराजे बप्पा भी नजर आ रहे हैं. जिसके कैप्शन में मान्यता ने लिखा है, ‘भगवान श्री गणेश का आशीर्वाद आप पर और आपके परिवार पर हमेशा बना रहे. आपकी जिंदगी प्यार, शांति और खुशियों से भर जाए.’

इस तस्वीर को देखकर सात समंदर पार रहने वालीं त्रिशाला खुद को रोक नहीं सकीं और कमेंट में कई सारे दिल वाला इमोजी बना डाले. इस तस्वीर पर त्रिशाला के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भी कमेंट किया है. अब यह त्रिशाला का कमेंट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

Trishala Dutt

त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. त्रिशाला के जन्म के कुछ ही साल बाद ऋचा की बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी. जिसके बाद से त्रिशाला के नाना-नानी ने उनका ख्याल रखते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *