गणेश चतुर्थी पर ‘साहो’ को मिला बप्पा का आशीर्वाद, प्रभास को फैंस ने बनाया फिर से ‘बाहुबली’

साउथ सुपरस्टार प्रभास को ‘बाहुबली’ क्रेज लोगों के बीच कम नहीं हुआ है. पिछले हफ्ते रिलीज हुई ‘साहो’ को भले ही क्रिटिक्स की तरफ से रिव्यू अच्छे न मिले हों लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने में कामयाब हुई है. फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन गणेश चतुर्थी के मौके पर भी जमकर कमाई की है. प्रभास के फैंस का क्रेज इस कदर है कि ‘साहो’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. साहो ने महज तीन दिन में ही 294 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई कर ली थी. फिल्म पहले ही हफ्ते में ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के वर्ल्डवाइड आकंड़े शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ने ऑल ओवर वर्ल्ड में 300 करोड़ को आकंड़ा और हिंदी वर्जन में 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है.

Ramesh Bala

@rameshlaus

has crossed ₹ 300 Crs+ gross at the WW Box office..

The Hindi version will cross ₹ 100 Cr nett today in

513 people are talking about this

इसी के साथ फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड बनाते हुए सितंबर एंड वीकेंड की सेकंड हाइऐस्ट कलेक्शन वाली फिल्म का खिताब भी अपने नाम कर लिया है.

Ramesh Bala

@rameshlaus

No.2 at the WW Box Office for the weekend ending Sep 1st! @ShraddhaKapoor

Aug 30th – Sep 1st:

1. – $45 Million

2. – $41 Million

3. – $27 Million

4. – $25 Million

5. – $24 Million

1,046 people are talking about this

बता दें कि ‘साहो’ का निर्देशन सुजीत ने किया है, जिसमें श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद से प्रभास ने कोई फिल्म नहीं की है. फिल्म 30 अगस्त ‘साहो’ को तीन भाषाओं- हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *