भागवत-योगी को जैश-ए-मुहम्मद ने दी बम से उड़ाने की धमकी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को जान से मारने की धमकी मिली है। यूपी के शामली रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर को एक चिट्ठी मिली थी जिसमें इन तीनों नेताओं को धमकी दी गई है। साथ ही चिट्ठी में रेलवे स्टेशन और मंदिरों को भी निशाना बनाने की बात कही गई है।

चिट्ठी मिलने के बाद राज्य पुलिस तुरंत अलर्ट हो गई है और जगह जगह सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच आतंक निरोधी दस्ते (एटीएस) को सौंप दी है।

बता दें कि शामली रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर विक्रांत सरोहा के नाम रजिस्टर्ड डाक से एक पत्र 20 अप्रैल को रेलवे कार्यालय शामली पहुंचा था। पत्र पढ़ने के बाद विभागीय अधिकारियों के साथ थाना शामली आरपीएफ व जीआरपी को भी इसकी जानकारी दी गई।

भागवत-योगी को जैश-ए-मुहम्मद ने दी बम से उड़ाने की धमकी

भागवत-योगी को जैश-ए-मुहम्मद ने दी बम से उड़ाने की धमकी

जैश-ए-मुहम्मद के एरिया कमांडर मैसूर अहमद के नाम से भेजे गए पत्र में लिखा है कि वह अपने जेहरेदारों की मौत का बदला जरूर लेंगे। पत्र में लिखा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख को बहुत जल्द मार देंगे..खुदा हाफिज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *