बेगूसराय: लोगों ने दिखाए काले झंडे तो कन्‍हैया के समर्थकों ने घर में घुसकर पीटा

बेगूसराय। लोकसभा चुनाव 2019 में बिहार के बेगूसराय सीट चर्चा का विषय बनी हुई है. कम्‍यूनिस्‍ट पार्टी ने यहां से अपना उम्‍मीदवार कन्‍हैया कुमार को बनाया है. कन्‍हैया कुमार देशद्रोही नारों का आरोप झेल रहे हैं. इस केस की तपिश जब तब उनके प्रचार के दौरान दिख ही जाती है. ऐसी ही एक रैली में कन्‍हैया कुमार का विरोध करने के लिए कुछ लोग पहुंच गए. उन्‍होंने कन्‍हैया कुमार का विरोध करते हुए काले झंडे दिखाए. इसके बाद कन्‍हैया कुमार के समर्थकों ने हंगामा कर दिया.

ये घटना उस वक्त हुई जब कन्हैया गढ़पुरा प्रखंड के कोरये गांव से गुजर रहे थे. विरोध करने वाले लोगों और कन्‍हैया के समर्थकों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई. कहा तो यहां तक जा रहा है कि कन्‍हैया के समर्थकों ने काले झंडे दिखाने आए लोगों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. इसके अलावा कई लोगों के घर में घुसकर भी पीटा.

बेगूसराय सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय है. इस सीट पर बीजेपी ने गिरिराज सिंह को उतारा है तो महागठबंधन ने इस सीट से तनवीर हसन को अपना चेहरा बनाया है. 2014 में इस सीट से बीजेपी के भोला सिंह जीते थे. लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले उनकी मौत हो गई.

बता दें कि कन्‍हैया कुमार के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए अब तक कई बड़ी हस्‍त‍ियां आ चुकी हैं. स्‍वरा भास्‍कर के अलावा फिल्‍म अभिनेता प्रकाश राज भी कन्‍हैया कुमार के समर्थ में रैली कर चुके हैं. इसके अलावा शबाना आजमी और जावेद अख्‍तर जैसी शख्‍स‍ियत भी कन्‍हैया का समर्थन कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *