राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने पर पीएम मोदी ने कहा- अब अमेठी उनके लिए मुश्किल

नई दिल्ली। एबीपी न्यूज़ पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखी है. पीएम मोदी ने यहां राहुल गांधी के दो सीटों पर चुनाव लड़ने पर भी बात रखी. उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस अध्यक्ष का संवैधानिक अधिकार है कि वह कहीं से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन चर्चा इस बात कि है कि उन्हें अमेठी छोड़ना क्यों पड़ा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के इस बात पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमें राहुल गांधी ने कहा है कि वह देश को एकजुट करने के लिए अमेठी और वायनाड दोनों जगहों से चुनाव लड़ रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहां से चुनाव लड़ रहे हैं ये उनकी पार्टी का मामला है, लेकिन उन्हें अमेठी से जिस तरह से जाना पड़ा है ये चर्चा शुरू हुई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस ने देश के टुकड़े किए, कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में राजनीति के लिए झगड़ा करवाया. देश को तोड़ने वाले कौन हैं ये देश की जनता भली-भांती जानती है. चुनाव वो कहां से लड़े, कहां से ना लड़े, वो मेरा विषय नहीं है, लेकिन जिस तरीके से उन्हें अमेठी से जाना पड़ा है. ये चर्चा हमने शुरू नहीं की है, ये मीडिया ने सवाल उठाया कि अमेठी अब उनके लिए मुश्किल है.”

एबीपी न्यूज़ ने पीएम नरेंद्र से जब पूछा कि आपकी पार्टी जो करती है वो ठीक है, लेकिन वही काम विपक्ष करे तो गड़बड़ है. इस पर पीएम मोदी ने कहा कि दो सीटों चुनाव लड़ने पर कोई सवाल ही नहीं रहा है, ना बीजेपी ने किया है. पीएम मोदी ने कहा कि अमेठी से उनको भागना क्यों पड़ा, इसकी चर्चा है और वो चर्चा राजनीतिक दृष्टि से बीजेपी का पूरा हक बनता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *