VIDEO: ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला गाना रिलीज, इमोशनल कर देगा ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की’

इन दिनों पूरे देश की नजर लोकसभा चुनाव पर है. लेकिन बॉलीवुड फैंस और देश के प्रधानमंत्री के चाहने वालों के लिए उनकी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. होली के दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. जो सामने आते ही जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया. वहीं अब फिल्म का पहला गाना भी सामने आ चुका है. यह गाना किसी भी देशभक्त इंसान को इमोशनल कर देने वाला है.

गाने में विवेक ओबेरॉय पूरी तरह अपने किरदार में रचे-बसे नजर आ रहे हैं. वहीं सुखविंदर सिंह की जोरदार आवाज सच किसी भी इंसान के दिल में जज्बा जगा देने में कामयाब नजर आ रही है. गाने के बोल हैं, ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की ये देश नहीं झुकने दूंगा’. देखिए यह शानदार गीत…

इस गाने की बात करें तो यह गाना ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की’ में आवाज दी है सुखविंदर सिंह और शशि सुमन ने, वहीं इस गाने को कंपोज किया है शशि-खुशी ने, गाने के बोल लिखे प्रसून जोशी ने. गाने के म्यूजिक प्रोड्यूसर और अरेंजर मेघदीप बोस हैं.

गौरतलब है कि इस फिल्म में अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार बी द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण संदीप एससिंह, सुरेश और आनंद पंडित कर रहे हैं. संदीप फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर भी हैं तथा फिल्म की कहानी भी संदीप ने ही लिखी है. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *