यूपी में कयासबाजी के बीच राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे सीएम योगी, क्या हुई बात?

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी में चल रही बयानबाजी और नई नई अटकलों के बीच बुधवार की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मिलने राजभवन पहुंचे हैं।

यूपी में कयासबाजी के बीच राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे सीएम योगी, क्या हुई बात?यूपी में लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी में चल रही बयानबाजी और नई नई अटकलों के बीच बुधवार की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मिलने राजभवन पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि सीएम योगी राज्यपाल से आगामी मानसून सत्र को लेकर राज्यपाल से चर्चा करने पहुंचे हैं। सरकार 29 जुलाई से विधानसभा का सत्र बुला सकती है। इसमें कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी दिलाने की तैयारी है। कहा जा रहा है कि मानसून सत्र के लिए राज्यपाल को सीएम योगी ने न्योता दिया है।

यूपी में भाजपा कार्यसमिति की बैठक के बाद तरह तरह की कयासबाजी का दौर शुरू हुआ है। इस बैठक में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने संगठन को सरकार से बड़ा बताया तो उनके पक्ष में भाजपा और सहयोगी दलों के कई नेता लामबंद होने लगे। इसी बीच केशव भाजपा अध्यक्ष नड्डा से मिलने दिल्ली पहुंचे। केशव के बाद नड्डा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से भी दिल्ली में मुलाकात की। यह मुलाकात लखनऊ में हुई मुलाकात के 48 घंटे के अंदर होने के कारण कई तरह की चर्चा को जन्म दे गई। इस बीच भूपेंद्र चौधरी ने बुधवार को पीएम मोदी से भी मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *