यूपी: पासपोर्ट के लिए थाने गई थी महिला, दारोगा की पिस्टल से सिर में लगी गोली, VIDEO

अलीगढ़: दारोगा की पिस्टल से चली गोलीउत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाने के अंदर बड़ा हादसा हो गया. सरकारी पिस्टल से दारोगा के हाथों गोली चल गई. गोली सीधे एक महिला के सिर में जा लगी और वो धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ी. गोली की आवाज से सुनते ही थाने में हड़कंप मच गया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

गोली लगने के बाद घायल पड़ी महिला को गंभीर हालत में आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं, घटना के बाद लापरवाह दारोगा पर सीनियर अधिकारियों द्वारा एक्शन लिया गया है. उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला अलीगढ़ के कोतवाली थाने का है. जहां एक महिला पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आई थी. वो दारोगा की मेज के सामने खड़ी थी. तभी दारोगा के हाथों सरकारी पिस्टल से गोली चल गई. गोली सीधे महिला के सिर में लगी, जिससे वो जमीन पर गिर गई. भागकर महिला के साथ खड़े एक शख्स ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन महिला लहूलुहान बेसुध पड़ी रही. पुलिसवालों की मदद से फौरन उसे JN मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस बीच जैसे ही घटना की सूचना अधिकारियों को मिली वो मौके पर पहुंच गए. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने आरोपी दारोगा मनोज शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ दारोगा के विरुद्ध मुकदमा भी पंजीकृत कराया है.

घटना का वीडियो सामने आया 

गौरतलब है कि ये पूरी घटना थाने में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक सिपाही दारोगा को पिस्टल पकड़ाता है. दारोगा पिस्टल को इधर-इधर घुमाकर चेक करता है. तभी अचानक से गोली चल जाती है. गोली सामने बुर्का पहने एक महिला के सिर में जा लगती है. जिसके बाद थाने में हड़कंप मच जाता है.  दारोगा भी हक्का-बक्का रह जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *