यूपी: 35 मुकदमे, इलाके का हिस्ट्रीशीटर… कुर्की का आदेश लेकर घर पहुंची पुलिस तो ‘लापता’ हुआ शमशाद

हिस्ट्रीशीटर शमशाद पर दर्ज हैं 35 मुकदमे यूपी के बांदा में पुलिस एक हिस्ट्रीशीटर की संपत्ति कुर्क करने का आदेश लेकर उसके घर पहुंची तो हैरान रह गई. दरअसल, हिस्ट्रीशीटर अचानक घर से लापता हो गया. उसके ऊपर 35 गंभीर मामले दर्ज हैं. उसका सामान खेतो में पड़ा मिला. पुलिस ने खेत से हिस्ट्रीशीटर की बाइक, शर्ट, मोबाइल, चप्पल और आधार कार्ड बरामद किया है. फिलहाल, अपराधी की तलाश जारी है.

पुलिस ने बरामद किया शमशाद का सामान

शमशाद का सामान खेतो में पड़ा मिला, जिसे देख पुलिस हैरत में पड़ गई. मौके डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक टीम बुलाई गई और जांच पड़ताल की गई. मामले में DSP राकेश कुमार सिंह का कहना है कि फिलहाल, शमशाद की कॉल डिटेल निकाली जा रही है. वो कल रात घर से निकला था. उसकी मुकदमे की तारीख 12 सितंबर बांदा कोर्ट में लगी है. लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नही चल सका है.

कुर्की का आदेश जारी होते ही घर से भागा हिस्ट्रीशीटर 

DSP के मुताबिक, जब पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के घर में संपर्क किया तो उसकी पत्नी फातिमा ने बताया कि वह शनिवार रात घर से निकला था. फोन किया तो दोस्तो संग बैठा हूं बताया. लेकिन देर रात दोबारा फोन किया तो मोबाइल बंद बताने लगा.

पुलिस का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की का आदेश जारी किया है, जिसके कारण वह ऐसा कर रहा है. सर्विलांस के माध्यम से खोजबीन की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *