उर्फी जावेद ने पहना ऐसा क्रॉप टॉप कि दिखने लगे अंडरगार्मेंट्स, लोग बोले- कुछ तो शर्म कर लो

बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आईं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उर्फी का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरें से फुल है । फैंस को उनका अंदाज अच्‍छा लगता है । लेकिन हाल ही में वो जिस लुक में दिखीं वो हैरान करने वाला था । उनका आउटफिट चर्चा में है ।

दिख रही है ब्रा

उर्फ्री जावेद का लुक देखकर आप भी उन्‍हें देखते रह जाएंगे । जी हां, गौर कीजिए उनकी क्रॉप टॉप पर । खैर गौर करने की जरूरत ही नहीं है क्‍योंकि ये इतना रिवीलिंग है कि सब कुछ दिख ही रहा है । उर्फी इस लुक में एयरपोर्ट पर नजर आईं । उन्होंने जो आउटफिट पहना था उसमें उनके अंडरगार्मेंट्स साफ नजर आ रहे थे।

सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी इस आउटफिट की वजह से जबरदस्‍तट्रोल हो रही हैं । उन्‍होंने ब्लू जैकेट और जींस पहनी हुई है, उनकी जैकेट क्रॉप टॉप जैसी थी, जिसकी वजह से उनके पिंक रंग के अंडरगार्मेंट्स नजर आ रहे थे। कैमरे के सामने पोज देने के लिए उर्फी ने अपना मास्क उतार दिया था। उर्फी ने ये तस्‍वीरे अपने अकाउंट पर भी शेयर की हैं ।

दिया मैसेज लेकिन हो गई ट्रोल

उर्फी इस आउटफिट में बेहद बोल्‍ड अंदाज में दिख्‍सीं, हालांकि सोशल मीडिया पर वो इस रिवीलिंग टॉप की वजह से ट्रोल ज्‍यादा हो रही हैं । एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि उन्होंने इस आउटफिट में तस्वीरें खिंचवा कर अश्लीलता की हदें पार कर दीं। वहीं एक ने लिखा कुछ तो शर्म करनी चाहिए । बहरहाल आपको इनका ये फैशन कैसा लगा रिएक्‍शन में जरूर बताइएगा । हालांकि उर्फी की इस जैकेट पर पीछे से नो टू प्‍लास्टिक का मैसेज भी था, लेकिन इस पर नजर जाती कैसे ।