बिस्तर पर जाते ही बेकाबू हो जाती थी शिल्पा शेट्टी, 22 की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा पुलिस कस्टडी में हैं, उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स के माध्यम से टेलीकास्ट करने का आरोप है, इस मामले में शिल्पा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं, उनका भी बयान दर्ज हो चुका है, लेकिन क्या आपको पता है कि राज कुंद्रा से पहले शिल्पा का दिल अक्षय कुमार के लिये धड़कता था।

प्यार में पागल थी शिल्पा
नाइनटीज की हिट हीरोइन शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का अफेयर किसी से छुपा हुआ नहीं है, रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा अक्षय के प्यार में पूरी तरह से पागल थी, किसी भी हाल में अक्षय की दुल्हन बनना चाहती थी, वो उनके बिना एक पल भी नहीं रहना चाहती थी, हालांकि अक्षय ने उनके साथ चीट किया, उन्होने किसी और से शादी कर ली।

वर्जिनिटी खो दी थी
शिल्पा शेट्टी ने लंदन में आयोजित एक शो के दौरान बताया था कि सिर्फ अक्षय कुमार के कारण उन्होने 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी, एक्ट्रेस ने अपने रिलेशन पर बात करते हुए बताया था कि एक समय था, जब उन्हें अक्षय के अलावा कुछ नजर नहीं आता था, वो उनके प्यार में पागल थी, शिल्पा अक्षय से एक पल की दूरी बर्दाश्त नहीं कर सकती थी, उन्होने ये भी कहा था कि कहा ये जाता था कि दोनों शादी भी करने वाले हैं।

शूटिंग के दौरान प्यार
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर फिल्म तू खिलाड़ी मैं अनाड़ी से शुरु हुआ था, शूटिंग सेट पर ही दोनों के बीच नजदीकियां बढी, शिल्पा अक्षय को लेकर सिक्योर होना चाहती थी, इसके लिये वो कुछ भी करने को तैयार थीं, लेकिन अक्षय से मिले धोखे की वजह से वो बुरी तरह से टूट कर बिखर गई थी।

बेड पर हो जाती थी बेकाबू
अक्षय-शिल्पा के ब्रेकअप की वजह ट्विंकल खन्ना को माना जाता है, ऐसा कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान अक्षय ट्विंकल के करीब आ गये थे, वहीं से वो शिल्पा से दूर होते चले गये, एक समय पर ये रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो गया। शिल्पा-अक्षय के रिश्ते पर उनके एक दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया था कि शिल्पा परदे पर सीधी-सादी लड़की नजर आती है, लेकिन असलियत में वो वैसी नहीं है, अक्षय ने कहा था कि शिल्पा बेड पर बेकाबू हो जाती है, सिर्फ अक्षय ही नहीं बल्कि शिल्पा भी एक्टर पर इस्तेमाल करने जैसे आरोप लगा चुकी हैं।