अस्पताल के वर्कर का दावा- सुशांत का हुआ मर्डर, बहन श्वेता बोलीं- उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। एक्टर का परिवार भी इन खबरों को सुनकर दुखी हो रहा है। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने एक वीडियो शेयर कर अपना दुख जाहिर किया है।

दरअसल, श्वेता ने एक चैनल का वीडियो शेयर किया है जिसमें अस्पताल का एक वर्कर कह रहा है कि एक्टर का मर्डर हुआ है। शख्स कहता है, ‘यह मर्डर ही था क्योंकि गले पर 15-20 निशान थे’। उसने आगे बताया, रिया चक्रवर्ती और एक लंबे बाल वाले आदमी ने मुझे कहा था कि उनको सुशांत की बॉडी देखनी है मैंने बोला आप उन्हें कॉ करो जो लेकर आए तभी मैं दिखा पाऊंगा। उन्होंने बॉडी देखी और माफी मांगी।

वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, हे भगवान! ऐसी खबरों को सुनने के बाद मेरा दिल बार-बार टूट रहा है। उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया। प्लीज प्लीज इन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

बता दें कि हाल ही में रिया ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुशांत के अपने परिवार के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। रिया के इस स्टेटमेंट पर बहन श्वेता ने एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया।

श्वेता ने ट्वीट किया था, तुम में वाकई हिम्मत है कि नेशनल मीडिया पर आकर मेरे बेदाग भाई की इमेज खराब कर रही हो उसकी मौत के बाद। तुम्हें लगता है कि भगवान तुम्हें नहीं देख रहा है जो कुछ तुमने किया है उसके लिए? मुझे भगवान में यकीन है और अब मुझे वाकई देखना है कि भगवान तुम्हें क्या सजा देते हैं।

 

परिवार के साथ रिश्ते खराब पर श्वेता ने कही यह बात

श्वेता ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने फ्लाइट की ई-टिकट शेयर की और लिखा, ‘रिया ने इंटरव्यू में जिक्र किया कि हम अपने भाई से प्यार नहीं करते थे। हां, सही है तभी तो जनवरी में मैं अमेरिका से भारत आई जब मुझे पता चला कि भाई चंडीगढ़ आ रहा है और उसकी तबीयत ठीक नहीं है। मैं अपना बिजनेस और अपने बच्चों को छोड़कर आई थी।

श्वेता ने आगे लिखा था, सबसे बुरी बात यह है कि मैं उससे मिल नहीं सकी क्योंकि जब तक मैं पहुंची तब तक भाई चंडीगढ़ से निकल चुका था क्योंकि उसे लगातार रिया और कुछ वर्क कमिटमेंट्स के चलते कॉल्स आ रहे थे। परिवार तो हमेशा रॉक सॉलिड तरीके से उसके लिए मौजूद था।