सुसाइड के समय घर पर अकेले नहीं थे सुशांत, घर से मिले डॉक्यूमेंट में हुआ ये खुलासा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर खुदकुशी कर ली. ब्रांदा पुलिस उनके घर पर पहुंच गई है. शुरुआती जांच जारी है. फॉरेसिंक टीम भी उनके घर पर पहुंची है. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत ने 11 से साढ़े ग्यारह बजे के बीच सुसाइड की. एक और खबर सामने आई है कि जिस समय सुशांत ने आत्महत्या की, उस समय वो अकेले नहीं थे. उनके घर पर उनके दोस्त मौजूद थे.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के घर से की दस्तावेज मिले हैं, जिनसे पता चला है कि वह डिप्रेशन से गुजर रहे थे. हालांकि, पुलिस ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया है. इसके अलावा, पुलिस ने सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला है. पुलिस ने पाया कि सुशांत काफी लंबे समय से सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए थे. उन्होंने ट्विटर पर अंतिम ट्वीट 27 दिसंबर, 2019 को किया था. इसके बाद, वह ट्विटर पर एक्टिव नहीं थे.

No description available.

इंस्टाग्राम में उन्होंने अंतिम पोस्ट 3 जून को लिखी थी जिसमें उन्होंने अपनी मां की फोटो शेयर की थी.सुशांत सिंह राजपूत ने 3 जून को इंस्टाग्राम पर संदेश लिखा था. उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए संदेश लिखा था. इस संदेश में उन्होंने लिखा था, “आंसुओं से भीगा अतीत का जीवन, मुस्कुराहट के एक अर्क को उधेड़ते सपने, जीवन एक क्षणभंगुर है. दोनों के बीच बातचीत है.

सुशांत 17 सालों के बाद पिछले साल ही अपने पैतृक गांव गए थे. जहां उनका ज़ोरदार स्वागत हुआ था. खुद सुशांत ने उस समय की तस्वीरें शेयर की थीं.

No description available.

छातापुर के विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू सुशांत चचेरे भाई हैं. बबलू ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिये सुशांत के सुसाइड करने की खबर पता चली. उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्य पटना से मुंबई जाने की तैयारी में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *