हॉलीवुड तक छाया संस्कृत का जादू! लेडी गागा ने किया ऐसा ट्वीट…

लास वेगास में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान गिरने से चोटिल होने के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रही पॉप स्टार लेडी गागा (Lady Gaga) ने अपने भारतीय प्रशंसकों को संस्कृत में ट्वीट कर चौंका दिया है.

ऑनलाइन पोस्ट करने के बाद से ही गागा (Lady Gaga) का यह ट्वीट वायरल हो गया है. कुछ ने उनसे पूछा है कि उनकी अगली एलबम का इससे कुछ लेना देना है, वहीं कुछ ने उनका हिंदू धर्म में स्वागत किया है. इसके अलावा लोगों ने उन्हें जल्दी ठीक होने के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं.

गागा (Lady Gaga) ने रविवार को ट्विटर पर पोस्ट किया, “लोक: समस्ता: सुखिनो भवन्तु.”

Lady Gaga

@ladygaga

Lokah Samastah Sukhino Bhavantu

44.9K people are talking about this

संस्कृत के इस मंत्र में दुनिया के प्रति प्रेम और खुशी की भावना शामिल है. सरल शब्दों में, इसका अर्थ है, “सभी प्राणी हर जगह स्वतंत्र और खुश रहें.” एक यूजर ने लिखा, “जस्ट ब्यूटिफुल.” दूसने ने लिखा, “कंटिन्यू टू हील मॉम.” अन्य यूजर ने लिखा, “संस्कृत मंत्र वाला लेडी गागा का ट्वीट देखकर अच्छा लगा, यह दुनिया के प्रति प्यार और खुशी प्रसारित करता है.”

वर्ष 2011 में ग्रेटर नोएडा में फॉर्मूला 1 के बाद पार्टी में सिंगर ने प्रदर्शन किया था. उस समय टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा था कि कैसे उन्हें भारतीय महिलाओं से प्रेरणा मिली. उन्होंने उस समय कहा था, “मैं भारतीय महिलाओं से बेहद प्रभावित हूं. जिस प्रकार से भारतीय महिलाएं अपनी देखभाल करती है, मुझे यह पसंद हैं. विशेष तौर पर उनकी आंखे बेहद खूबसूरत हैं.”

celebs looks stunning at Met Gala 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *