सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर लिखा…

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को जहां बेसब्री से ‘बिग बॉस 13’ शुरू होने का इंतजार है, लेकिन इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. सलमान खान (Salman Khan) को सोशल मीडिया पर मौत की धमकी दी गई है. अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

सलमान खान (Salman Khan) को यह धमकी फेसबुक पर सोपू (Student Organisation of Punjab University) नाम के ग्रुप पर दी गई है. ये धमकी गैरी शूटर नाम की आईडी से दी गई है. इस धमकी का स्क्रीनशॉट अब सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है.

इस पोस्ट में सलमान खान (Salman Khan) की एक फोटो नजर आ रही है जिसे रेड कलर से क्रॉस कर दिया गया है. धमकी देने वाले यूजर ने पोस्ट में लिखा है, “सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है. सोपू अदालत में तू दोषी है.”

याद दिला दें कि सलमान खान (Salman Khan) को काला हिरण शिकार मामले में 27 सितंबर को जोधपुर कोर्ट में पेश होना है. इस पेशी के मामले में कोर्ट ने कहा है कि यदि वह इस तारीख पर पेश नहीं होते हैं तो उनकी जमानत खारिज कर दी जाएगी.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी दी गई है. साल 2018 में गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *