जानिए 12 सितंबर, गुरुवार का दैनिक राशिफल

मेष राशिफल – धन आगमन का योग बन रहा है ।  इच्छाओं की पूर्ति होगी ।  बड़े भाई का सहयोग प्राप्त हो सकता है ।  फिक्स डिपोजिट में निवेश करने के लिए दिन शुभ है ।
क्या करें – जिस भी कार्य को करें, पूरी इच्छाशक्ति के साथ करें । ओम विष्णावे नमः इस मंत्र का पाठ करके दिन की शुरुआत करें दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – लाल
वृषभ राशिफल
आपको अधिकारियों से मान सम्मान प्राप्त हो सकता है । व्यापारी वर्ग अपने व्यापार का विस्तार कर सकते हैं । बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें ।
क्या करें – अपने से बड़ों का सम्मान करें । ओम चंडिका ए नमः इस मंत्र का पाठ करके दिन की शुरुआत करें । दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 1
शुभ रंग – सफेद

मिथुन राशिफल
भाग्य में वृद्धि होने के पूरे संकेत बने हैं । किसी भी कार्य को पूरी जिम्मेदारी से करने की आवश्यकता है । कुल मिलाकर सभी क्षेत्रों में सफलताएं प्राप्त होगी ।
क्या करें –किसी मंदिर में सुबह मत्था टेक के दिन की शुरुआत करें दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – हरा
कर्क राशिफल
काफी दिनों से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है । निवेश के लिए उत्तम है वाहन चलाते हुए विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है ।  अन्यथा कुछ दुर्घटनाएं भी घट सकती है ।
क्या करें – अपने कार्यों को विशेष सावधानी से करने की आवश्यकता है । ओम काल भैरवाय नमः इस मंत्र का पाठ करके दिन की शुरुआत करें दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – सफेद

सिंह राशिफल
आज का दिन थोड़ा सा रूमानी बन सकता है । अविवाहित लोगों के विवाह का प्रस्ताव आ सकता है । कुल मिलाकर आज का दिन आनंद प्रात्पि, सुख सुविधा के साधन जुटाने के लिए श्रेष्ठ दिन है ।
क्या करें – क्या करें बुजुर्ग स्त्रियों का आशीर्वाद लेकर दिन की शुरुआत करें । दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 1
शुभ रंग – सुर्ख लाल
कन्या राशिफल
शत्रु पक्ष से सावधानी बरतने की आवश्यकता है । अपने प्लान को इसी के साथ शेयर ना करें । अन्यथा कार्य बिगड़ सकता है । वाहन चलाते समय या कोई कार्य करते समय । विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है ।
क्या करें – आज के दिन कोई भी कार्य विशेष सत्र तथा से करने की जरूरत है।  ओम महाकाली नमः इस मंत्र का पाठ करके दिन की शुरुआत करें । दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – हरा

तुला राशिफल
बच्चों की ओर से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है । प्रेम संबंधों में सफलता प्राप्त होगी । व्यापारियों को आर्थिक लाभ की विशेष संभावनाएं बनी हुई है ।
क्या करें – अनावश्यक के प्रेम संबंधों में सावधानी बरतनी की आवश्यकता है । ओम गन गणपतए नमः इस मंत्र का पाठ करके दिन की शुरुआत करें । दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – रेशमी
वृश्चिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दायक सिद्ध हो सकता है । उल्लास व आपसी तालमेल का श्रेष्ठ वातावरण लेकर आएगा । फ्लैट या मकान खरीदना चाहते हैं तो निश्चित रूप से दिन आपके अनुकूल है ।
क्या करें – दुर्गा माता का ध्यान करके दिन की शुरुआत करें । दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 4
शुभ रंग – लाल

धनु राशिफल
आज के दिन चंद्रमा तीसरे भाव में होने के कारण कड़ी मेहनत का सामना करना पड़ सकता है । अपनी हिम्मत तथा अथक प्रयास के माध्यम से ही आप अपने कार्यों में सफलता प्राप्त कर पाएंगे ।
क्या करें – कर्म पर विश्वास करके ॐ महावीराय नमः इस मंत्र का पाठ करके दिन की शुरुआत करें, दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – पीला
मकर राशिफल
आज का दिन संग्रह तथा निवेश के लिए शुभ दिन है । यदि आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना चाहते हैं, तो सबसे शुभ दिन साबित हो सकता है । यदि आप किसी अपने शत्रु से सामंजस्य बैठाना चाहते हैं, तो आज के दिन शुरुआत करके देखें । शुभ होगा ।
क्या करें – अपनी वाणी से किसी का अपमान ना करें । ओम गुरुवे नमः इस मंत्र का पाठ करके दिन की शुरुआत करें ।
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – काला

कुंभ राशिफल
आज पूर्णता का दिवस है,  व्यापारी लोग आत्मविश्वास से अपने कार्य को करेंगे तो खूब धन कमा सकते हैं । यदि आप नौकरी करते हैं तो अपने अधिकारी को संतुष्ट कर सकते हैं ।
क्या करें – अहंकार को त्याग करके अपने कार्यों में लगे रहे ओम नमः शिवाय का पाठ करके दिन की शुरुआत करें । दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – लाल
मीन राशिफल
आय की अपेक्षा खर्च अधिक हो सकता है । खानपान के मामलों में सावधानी बरतने की आवश्यकता है । आर्थिक नुकसान होने की संभावनाएं बनी हुई है ।
क्या करें – आलस्य में पढ़कर समय खराब ना करें । ओम महालक्ष्मी नमः इस मंत्र का पाठ करके दिन की शुरुआत करें । दिन शुभ होगा ।
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – पीला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *