बॉलीवुड गाने पर इस चाइनीज लड़की का डांस हुआ वायरल, पहले नहीं देखा होगा ऐसा VIDEO

2001 में आई मल्टी स्टारर फिल्म ‘लज्जा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म के लगभग गाने भी पॉपुलर हुए थे, लेकिन उसमें से एक गाना ‘बड़ी मुश्किल बाबा बड़ी मुश्किल’ आज भी लोगों के बीच मशहूर है. इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने जबरदस्त परफॉर्म किया था. इस गाने में माधुरी दीक्षित को उनके डांस के लिए काफी सराहा भी गया था. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज युवाओं में इतना ज्‍यादा बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

7 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Devesh Mirchandani नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक चाइनीज लड़की अपने ग्रुप के साथ मिलकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर वह बिलकुल माधुरी दीक्षित की तरह डांस कर रही है. उसने शानदार डांस का प्रदर्शन किया है. इस वीडियो को इसी महीने 7 तारीख को अपलोड किया गया था, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 760,712 बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए वीडियो- 

व्यूज के साथ-साथ इस वीडियो में काफी प्रतिक्रियाएं भी आए हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही चाइनीज लड़की ने इस गाने में माधुरी दीक्षित द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *