RCB vs MI: अंपायर की गलती पर विराट को आया गुस्सा, रोहित ने कही ये बात

बीती रात अपनी पहली जीत के लिए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल की बड़ी टक्कर देखी गई. लेकिन बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई की टीम घरेलू टीम पर भारी पड़ी और मुकाबले को 6 रनों से अपने नाम कर लिया.

इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 187 रन बनाए. जवाब में बैंगलोर की टीम 20 ओवरों में 181 रन ही बना सकी. हालांकि मैच के अंत में खराब अंपायरिंग को निशाने पर लिया गया. जिसकी वजह से आखिरी गेंद नो बॉल नहीं दी गई और बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा.

बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली खराब अंपायरिंग से बेहद खफा नज़र आए और उन्होंने खराब अंपायरिंग पर निशाना साधा. जिसके बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने भी खेल के लिए लिहाज़ से इन चीज़ों के गलत बताया.

इस फैसले पर रोहित शर्मा ने कहा, ”हकीकत में जब मैं मैदान से बाहर गया किसी ने बताया कि वह एक नो-बॉल थी. इस तरह के फैसले खेल के लिए अच्छे नहीं हैं.”

साथ ही साथ उन्होंने अपने टीम के खिलाफ गए फैसले का भी ज़िक्र कर दिया. रोहित ने कहा, ”इससे पिछले ओवर में भी बुमराह की एक गेंद वाइड नहीं थी लेकिन अंपायर ने उसे करार दिया. करीबी मुकाबलों में इस तरह के फैसले भारी पड़ सकते हैं.”

इसके साथ ही रोहित शर्मा ने मैच के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि ”180 से ऊपर का स्कोर लड़ने के लिए अच्छा होता है. ये सुरक्षित स्कोर नहीं था लेकिन हमारे पास ऐसे गेंदबाज़ थे जो इसका बचाव करते हैं. विराट और एबी के बीच अच्छी साझेदारी हुई लेकिन हमने संयम नहीं खोया. हमने सिर्फ यही सोचा कि हमें अपने प्लान पर अमल करना है. हालांकि इस तरह की पिच पर हमें 200 बनाने चाहिए थे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *