शत्रुघ्न सिन्हा को सुशील मोदी की नसीहत, कहा- ‘चुनावी जंग छोड़ दें, आपकी फजीहत होगी’

पटना। लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत शुरू हो चुकी है. ऐसे में कोई भी नेता अपने विपक्षियों को निशाना बनाने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काट दिया है. पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को इस बार टिकट नहीं दिया गया है. वहीं, सिन्हा ने कांग्रेस ज्वाइन करने का मन बना लिया है. साथ ही पटना साहिब से चुनाव लड़ने की तैयारी में लगे हैं.

इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है. सुशील मोदी और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है. इसलिए दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ते हैं.

सुशील मोदी ने ट्विट कर शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है. साथ ही नसीहत भी दी है. उन्होंने लिखा है, ‘शत्रुजी’ मुफ़्त की मित्रवत  सलाह है. उम्र के इस पड़ाव पर अपनी और फजीहत मत कराइए. पटना साहिब में पांच भाजपा के एमएलए हैं. पोलिंग एजेंट भी आपको मिलना मुश्किल हो जाएगा. बेहतर होगा चुनावी जंग छोड़ दें और यशवंत क्लब में शामिल हो जायें.

Chowkidar Sushil Kumar Modi

@SushilModi

‘शत्रुजी ‘@ShatruganSinha मुफ़्त की मित्रवत सलाह है ।उम्र के इस पड़ाव पर अपनी और फजियत मत कराइए।
पटना साहिब में पाँच भाजपा के mla हैं ।पोलिंग एजेंट भी आपको मिलना मुसकिल हो जाएगा ।बेहतर होगा चुनावी जंग छोड़ दें और यशवंत क्लब में शामिल हो जायें।

1,904 people are talking about this

सुशील मोदी ने सीधे-सीधे शत्रुघ्न सिन्हा को चुनाव नहीं लड़ने की सलाह दी है. साथ ही कहा है कि अगर वह चुनाव लड़ेंगे तो उनकी काफी फजीहत होगी इसलिए वह चुनाव लड़ने का फैसला छोड़ दे.

आपको बता दें कि पटना साहिब से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है. वहीं, सिन्हा कांग्रेस की टिकट से पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. ऐसे में शत्रुघ्न सिन्हा की लड़ाई रविशंकर प्रसाद से होनेवाली है. हालांकि दोनों ही मजबूत उम्मीदवार है. ऐसे में पटना साहिब सीट में मुकाबला काफी दिलचस्प होनेवाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *