गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या की कोशिश, बुलडोजर लेकर आरोपियों के घर पहुंची पुलिस

प्रतापगढ़ में एक नाबालिग किशोरी से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की कोशिश के मामले में पुलिस प्रशासन ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है. प्रशासन की एक टीम आरोपियों के घर बुलडोजर लेकर पहुंची. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

गैगरेप आरोपियों के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिसउत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक नाबालिग किशोरी से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की कोशिश की गई. पीड़िता किसी तरह से आरोपियों के चुंगल से छूटी और पुलिस के पास पहुंचकर आप बीती बताई. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी वसीम को कहीं से उसका मोबाइल नंबर मिला और उसने मिलने के लिए बुलाया. फिर वो गांव के बाहर ले गया जहां उसने अपने साथियों के साथ मिलकर रातभर उसके साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप का मामला सामने आने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया और आरोपियों की तलाश शुरू की.

17 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप 

इस मामले पर अपर पुलिस अक्षीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि एक 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. किसी युवक से उसका दोस्ताना संबंध थे. पहले दोस्त ने नाबालिग के साथ रेप किया फिर उसके तीन साथी वहां आ गए और उन्होंने भी उसके साथ गलत काम किया. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है. पर अबतक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुटी

बताया जा रहा है कि प्रशासन की एक टीम आरोपियों के घर पुलिस बुल्डोजर लेकर पहुंची है. घर व जमीन पर नापजोख शुरू होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. गैंगरेप की वारदात के बाद से सभी आरोपी  फरार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *