भाभी के अवैध संबंध, फोन कॉल और चचेरे भाई का मर्डर… सिंगर फरमानी नाज के पिता और भाई निकले कातिल

सिंगर फरमानी नाज के पिता और भाई गिरफ्तार. सिंगर और यूट्यूबर फरमानी नाज (Singer Farmani Naaz) के पिता और भाई समेत चार लोगों को उनके चचेरे भाई की हत्या के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस का कहना है कि फरमानी के पिता और भाई ने अवैध संबंधों के शक में फरमानी के चचेरे भाई की हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार, रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मुहम्मदपुर माफी में पांच अगस्त को 17 साल के खुर्शीद की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. मुजफ्फरनगर के एसपी (ग्रामीण) अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि जब इस मामले की जांच की गई तो सिंगर के पिता आरिफ, भाई फरमान और दो रिश्तेदारों जाकिर और फरियाद सहित पांच लोगों की संलिप्तता सामने आई.

एसपी ने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक अन्य आरोपी शाकिर फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. पूछताछ के दौरान फरमान ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के साथ खुर्शीद के अवैध संबंध थे, इसी वजह से उसने उसकी हत्या कर दी. एसपी ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया गया है.

बीते साल हर-हर शंभू गाकर सुर्खियों में आई थीं फरमानी नाज

बता दें कि पिछले साल सिंगर फरमानी नाज ने भगवान शिव की स्तुति करने वाला एक भक्ति गीत ‘हर हर शंभू’ गाया था, जिसके बाद उन पर कई तरह के कमेंट किए जाने लगे थे. देवबंद के एक मौलवी ने इसे गैर-इस्लामिक निषिद्ध करार दिया था.

मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज के यूट्यूब पर 45 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं, उन्होंने कहा था कि कलाकारों का कोई धर्म नहीं होता और उन्होंने ‘हर-हर शंभू’ गाकर कोई गलती नहीं की है. सिंगर फरमानी नाज ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सीजन 12 में भी हिस्सा लिया था.

क्या था पूरा मामला

एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बीते 5 अगस्त को मोहम्मदपुर माफी गांव के बाहर शाम को खुर्शीद नाम के लड़के की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मृतक खुर्शीद के पिता वली मोहम्मद की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध धारा 302 में केस दर्ज कर जांच शुरू की थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एसओजी सहित तीन टीमों का गठन किया था. तीनों टीमों ने जांच-पड़ताल की. इसके बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. घटना में प्रयुक्त बाइक और चाकू बरामद कर लिए गए हैं. मृतक फरमानी नाज का चचेरा भाई था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *