गाजियाबाद की सोसाइटी में 19 वर्षीय महिला गार्ड से सुपरवाइजर ने की दरिंदगी, इलाज के दौरान मौत

गाजियाबाद की सोसाइटी में 19 वर्षीय महिला गार्ड से सुपरवाइजर ने की दरिंदगी, इलाज के दौरान मौतगाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप की हाईराइज बिल्डिंग में तैनात 19 वर्षीय महिला गार्ड के साथ रविवार को सुपरवाइजर द्वारा अपने ऑफिस में बलात्कार किए जाने के बाद सोमवार को दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी सुपरवाइजर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर को सामने आई थी। आरोप है कि सुपरवाइजर अजय कुमार ने ऊंची इमारत में स्थित अपने ऑफिस में महिला गार्ड के साथ बलात्कार किया। बाद में, महिला की तबीयत बिगड़ने की शिकायत पर गौतमबुद्धनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने कहा कि मृतका मूल रूप से झारखंड की रहने वाली थी और उसने पिछले कुछ महीने पहले ही गार्ड के रूप में काम करना शुरू किया था और पास में रहने वाली अपनी चाची के साथ रह रही थी।

डीसीपी ने कहा कि हमने सुपरवाइजर को गिरफ्तार कर लिया है और मृतका की पोस्टमॉर्टम और उसकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। यह बात सामने आई है कि उसके फेफड़ों को नुकसान पहुंचा है, लेकिन नुकसान का कारण पता नहीं चल पाया है। संदिग्ध को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *