‘सीमा को लौटा दो हिंदुस्तान, नहीं तो…’ पाकिस्तानी डकैत ने VIDEO जारी कर दी धमकी

सीमा हैदर को पाकिस्तानी डकैतों ने धमकी दी (तस्वीर- ट्विटर / फाइल फोटो)पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर को लेकर उसके मुल्क में बवाल मचा हुआ है. लोग तो उसे गद्दार बता ही रहे हैं, साथ ही अब डकैतों ने भी धमकी देना शुरू कर दिया है. पाकिस्तानी डकैट रानो शार ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर सीमा को वापस नहीं भेजा, तो पाकिस्तान में मंदिरों पर हमले करेंगे. उसने सिंध के रेहरकी दरबार पर भी हमले की धमकी दी है. साथ ही कहा कि हिंदुओं को भी निशाना बनाएंगे.

पाकिस्तानी डकैत ने वीडियो जारी कर कहा है, ‘हमारी अपील है. हम कबीले वाले हैं. हमारी लड़की इधर से गई है. पाकिस्तान से इंडिया गई है. दिल्ली में गई है. ये बात समझ लो. अगर हमारी लड़की को वापस नहीं किया तो जहां जहां हिंदू मंदिर हैं, उन पर हमले करेंगे. इज्जत प्यारी है तो वापस कर दो. हम बलोच कौम के हैं.’ रानो शार का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपशब्दों का इस्तेमाल करता भी नजर आ रहा है.
पाकिस्तानी डकैतों ने वीडियो जारी किया (तस्वीर- ट्विटर)
पाकिस्तानी डकैतों ने वीडियो जारी किया (तस्वीर- ट्विटर)

चार बच्चों के साथ भारत आई

सीमा हैदर पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भागकर भारत आई है. उसका कहना है कि PUBG गेम खेलते हुए उसे सचिन से प्यार हो गया. सचिन ग्रेटर नोएडा के एक गांव में रहता है. सीमा को देखने के लिए लोग दूर दूर से सचिन के घर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान में लोग उस पर काफी भड़क रहे हैं. सीमा ने कहा है कि वो गंगा नदी में स्नान करके हिंदू धर्म अपनाएंगी, इस पर पाकिस्तानियों ने हैरानी जताई है. उनका कहना है कि जो पाकिस्तान की नहीं हुई भारत की क्या होगी. पाकिस्तानियों का कहना है कि सीमा उन्हें भारत के सामने शर्मसार कर दिया है. वहीं कुछ पाकिस्तानियों का कहना है कि सीमा शुद्ध हिंदी बोल रही है तो वो पाकिस्तानी कैसे हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *