17 सितंबर, शुक्रवार का राशिफल: धन-संपदा की होगी बढ़ोतरी, कुंभ धैर्य से रहें

मेष राशिफल
दफ्तर में बॉस आपसे नाराज होंगे । व्यवसाय में कोई परेशानी आ सकती है । संतान की ओर से चिंता हो सकती है । कहीं यात्रा करनी पड़ सकती है । सुबह से ही उत्‍साह बना रहेगा, तन मन ताजगी का एहसास करेगा । मनपसंद भोजन मिलेगा, दोस्‍तों के साथ कोई प्‍लान बना सकते हैं आप । आज धन लाभ के योग बन रहे हैं ।
वृषभ
दुविधा में रहेंगे, जिद्दी स्‍वभाव मुश्किल पैदा करेगा । यात्रा का इरादा टाल दें । अपनी अच्‍छी बातों से किसी का मन बदलेंगे आप । क्रिएटिविटी में मन लगेगा, कुछ लिखने के काम में सफलता मिलेगी ।
मिथुन
दोसतों से मुलाकात होगी, काम के साथ मनोरंजन का भी मौका मिलेगा । कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं । मन खुश होगा, अपने लिए शॉपिंग कर सकते हैं ।स्‍त्रियों से निवेदन है कि वो सोच समझकर बोलें । यात्रा की योजना पर काम ना करें ।
कर्क 
व्‍यय का दिन है, परिवार में भी कुछ मतभेद हो सकते हैं । मन बेचैन रहेगा, दुविधा सताएगी । अपन वाणी पर संयम रखें, वाद विवाद में ना पड़ें । सेहत के लिए लापरवाही ना करें ।

सिंह राशिफल

निर्णय ना लेने के कारण काम लटके हुए रहेंगे, शत्रु मौके का फायदा उठाकर आपका मान गिरा सकते हैं । दुविधा में बीतेगा दिन । कोई स्‍त्री मित्र से आपको आज लाभ होगा ।
कन्या
व्‍यापार में लाभ के आसार हैं, दुकान में फायदा होगा । पैसों का लेनदेन आज निपटेगा । परिवार के साथ अच्‍छा समय बीतेगा । धन लाभ के योग बन रहे हैं ।
तुला
बहुत ज्‍यादा सोच विचार से परेशानी होगी, निर्णय लेने में कठिनाई होगी । नौकरी में प्रतियोगिता का अनुभव करेंगे । दोपहर बाद हालात बेहतर होंगे । लेखकों के लिए अच्छा दिन ।
वृश्चिक
गुस्से को नियतंत्रण में रखें, अनैतिक कार्यों से दूर रहे । कोई भी नया संबंध बनाने से पहले सोच लें । धन खर्च हो सकता है ।

धनु राशिफल

क्रिएटिविटी में मन लगेगा, कुछ लिखने के काम में सफलता मिलेगी । स्‍त्रियों से निवेदन है कि वो सोच समझकर बोलें । यात्रा की योजना पर काम ना करें ।  तन मन ताजगी का एहसास करेगा । मनपसंद भोजन मिलेगा, दोस्‍तों के साथ कोई प्‍लान बना सकते हैं आप ।
मकर
किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, व्‍यापारी और नौकरी वालों दोनों के लिए आज का दिन सर्वोत्‍तम रहेगा । दांपत्‍य जीवन में खुशहाली आएगी । बॉस तारीफ कर सकते हैं ।
कुंभ
दुविधा में रहेंगे, जिद्दी स्‍वभाव मुश्किल पैदा करेगा । यात्रा का इरादा टाल दें । अपनी अच्‍छी बातों से किसी का मन बदलेंगे आप ।पैसों का लेनदेन आज निपटेगा । परिवार के साथ अच्‍छा समय बीतेगा । धन लाभ के योग बन रहे हैं ।
मीन
जरूरी दस्‍तावेज गुम हो सकते हैं, परिवार में कलेश संभावी है । धन की हानि हो सकती है । वाद-विवाद टालें। माता की सेहत का ख्‍याल रखना होगा । बहुत इमोशनल होने की जरूरत नहीं है ।