iPhone 13 सीरीज: 14 सितंबर लॉन्च से पहले अब तक ये जानकारियां हुईं है लीक

iPhone 13 सीरीज 14 सितंबर को लॉन्च होंगे. कंपनी ने डेट और टाइम का ऐलान कर दिया है. ये ऑनलाइन इवेंट होगा जिसे लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए देखा जा सकता है. वैसे तो काफी पहले से ही iPhone 13 की डिटेल्स लीक हो रही हैं, लेकिन जैसे जैसे समय नजदीक आ रहा है और भी डिटेल्स सामने आ रही हैं.

iPhone 13 Mini को 64GB और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ खरीदा जा सकता है. iPhone 13 की बात करें तो ये 128GB या 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

रिपोर्ट के मुताबिक iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max चार कलर वेरिएंट्स में आएंगे. इनमें ब्लैक, सिल्वर, गोल्ड और ब्रॉन्ज शामिल हैं. स्टोरेज की बात करें तो iPhone 13 Pro में 256GB स्टोरेज मिलेगा, जबकि iPhone 13 Pro Max में 512GB स्टोरेज दिया जा सकता है.

लाइटनिंग पोर्ट नहीं हटाया जाएगा और इस बार नॉच पिछले आईफोन के मुकाबले थोड़ा छोटा होगा. सैटेलाइट कम्यूनिकेशन दिए जाने की भी खबर है, लेकिन ये भी कहा जा रहा है कि अगर ये फीचर मिलता भी है तो इसे अगले साल ही ऐक्टिवेट किया जाएगा.

ओवरऑल इस बार iPhone 13 के डिजाइन और लुक में ज्यादा बदलाव होने की संभावना नहीं है. डिजाइन iPhone 12 सीरीज से मिलता जुलता ही रहेगा. कैमरा मॉड्यूल और साइड में छोटे बदलाव देखने को मिल सकते हैं.