जॉन अब्राहम ने एक विलेन रिटर्न्स से शेयर की न्यूड तस्वीर, फैन्स बोले- भाई कपड़े कहां गए?

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी अपकमिंग फिल्म Ek Villain Returns पर काम शुरू कर दिया है. जॉन ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पूरी तरह न्यूड बैठे हुए हैं और शूट से पहले अपने कपड़ों के आने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ये सेट की कोई साधारण तस्वीर नहीं है. इस तस्वीर में जॉन अब्राहम सिर्फ एक तकिए के जरिए खुद को कवर करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

जॉन सोफा पर बैठे कैमरा की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं और उन्होंने अपनी गोद में एक सफेद तकिया रखा हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा, “कपड़ों के आने का इंतजार कर रहा हूं. सेट पर मेरी जिंदगी.” तस्वीर देखकर फैन्स भी खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने कॉमेंट बॉक्स में हर तरह की प्रतिक्रिया दी है. महज 2 घंटे में तस्वीर को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है.

कैसा था फैन्स का रिएक्शन?
जहां कुछ लोगों ने जॉन की ये तस्वीरें देखकर उनके मसल्स और कमाल की फिजीक की तारीफ की है तो वहीं तमाम ऐसे भी हैं जिन्होंने उनके इस लुक पर मजे लिए हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई कपड़े कहां गए? एक अन्य ने लिखा- मेरा भाई मॉडल है. इसके अलावा तमाम यूजर्स ने फायर और दिल वाले इमोजी बनाते हुए अमेजिंग, सुपर और हैंडसम जैसे शब्द लिखकर जॉन की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी है.

जॉन जल्द ही फिल्म मुंबई सागा में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है. फिल्म में जॉन माफिया का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं और इसी फिल्म में इमरान हाशमी पुलिस अफसर का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है और म्यूजिक डायरेक्टर हैं हनी सिंह. फिल्म में सुनील शेट्टी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.