Neha Kakkar कर रहीं थीं घर की सफाई तभी रोहनप्रीत ने की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ गानों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। नेहा अक्सर सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बाद नेहा पति संग आए दिन रोमांटिक वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब नेहा का पति संग एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा रोहन संग डांस करती दिख रही हैं। दोनों का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

सिंगर नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के सॉन्ग ‘बूटी शेक…’ गाने पर ​लिपसिंग कर रही हैं। साथ ही गाने पर लिपसिंग करते हुए वह घर की साफ-सफाई का काम करती नजर आ रही हैं। जहां नेहा घर का सारा काम कर रही हैं वहीं, रोहनप्रीत उनके पास बैठकर नेहा को देख रहे हैं। वहीं बाद में नेहा इसी गाने पर डांस करने लगती हैं तो रोहनप्रीत सिंह भी उनके साथ डांस करने लगते हैं। वीडियो नेहा और रोहन ब्लू करल के मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स पहन रखे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, ‘रोहनप्रीत सिंह के साथ बूटी शेक। बधाइयां।’ नेहा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर न सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। नेहा के इस पोस्ट पर इंडियन आइडल के पूर्व कंटेस्टेंट विभोर पराशर ने कमेंट करते लिखा, ‘क्यूटेस्ट कपल।’ वहीं फैन्स नेहा के साथ रोहनप्रीत सिंह की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।