मतदान के बाद कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर चला पुलिसिया हंटर, दिग्गी राजा ने उठाई आवाज!

इंदौर। मध्य प्रदेश में कभी कैबिनेट मंत्री का दर्जा हासिल करने वाले तथा कांग्रेस के करीबी रहे कंप्यूटर बाबा परेशानी में घिरते दिख रहे हैं, इंदौर में प्रिवेंशन डिटेंशन के तहत कंप्यूटर बाबा उर्फ नामदेव दास त्यागी को पुलिस ने हिरासत में लेकर सेंट्रल जेल भेज दिया है, पुलिस प्रशासन ने इस कार्रवाई के तहत कंप्यूटर बाबा सहित 7 लोगों को जेल भेज दिया गया है।

आश्रम में तोड़-फोड़

इसके अलावा इंदौर स्थित उनके आश्रम को भी तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है, कंप्यूटर बाबा के खिलाफ पुलिस कार्रवाई का प्रदेश के पूर्व सीएम तथा कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने विरोध किया है, मामले को लेकर कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर लिखा है, कि इंदौर में बदले की भावना से कंप्यूटर बाबा का आश्रम और मंदिर बिना किसी नोटिस दिये तोड़ा जा रहा है, ये राजनैतिक प्रतिशोध की चरम सीमा है, मैं इसकी निंदा करता हूं।

स्टार प्रचारक रहे

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों के लिये हुए उपचुनाव में कंप्यूटर बाबा कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक रहे, इसके तहत उन्होने विभिन्न विधानसभा सीटों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगे थे।

कांग्रेस के करीबी
कांग्रेस के करीबी रहे कंप्यूटर बाबा अपने बयानों की वजह से अकसर चर्चा में रहते हैं, प्रदेश में 15 साल बाद सत्ता में लौटी कांग्रेस सरकार से सिंधिया समर्थक विधायकों के इस्तीफे के बाद भी कंप्यूटर बाबा के बयान सुर्खियों में आये थे, COMPUTER BABAबहरहाल अब देखना है कि जब बाबा के आश्रम पर सरकार ने हथौड़ा चलाया, तो वो इस हालात से कैसे निपटते हैं।