बिग बॉस दोबारा होगी बेघर हुई सारा गुरपाल वापसी? ऐसी है चर्चा

बिग बॉस के हर सीजन की शुरुआत के साथ ही ये सवाल भी हर साल खड़ा हो जाता है कि कौन शो का विजेता बनेगा और कौन सबसे पहले शो से बाहर होगा. बिग बॉस सीजन 14 के सफर में सिंगर सारा गुरपाल शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं. पिछले हफ्ते सारा को सीनियर्स के फैसले के बाद एविक्ट कर दिया गया था, लेकिन अब खबर है कि सारा एक बार फिर से शो में वापसी करेंगी.

बिग बॉस से जुड़ी अंदरूनी जानकारी साझा करते रहने वाले एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने ये खबर लीक की है कि सारा एक बार फिर से शो में नजर आएंगी. इस अकाउंट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक सारा गुरपाल कुछ दिनों के बाद फिर से शो में एंट्री करेंगी. जाहिर है कि सारा के फैन्स के लिए ये काफी अच्छी खबर होगी.

हालांकि घर के वो सदस्य जो सारा को बतौर कंटेंडर देख रहे थे उनके लिए कई मायनों में ये बुरी खबर हो सकती है. बता दें कि सारा ने घर से बाहर निकलने के बाद सबसे पहले अपने डॉगी से मुलाकात की थी जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं.

फोटो में सारा अपने पेट डॉग को गले लगाए नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर हंसी जरूर है पर कहीं ना कहीं उन्हें भी पहले ही हफ्ते में अपने एव‍िक्शन की उम्मीद नहीं थी. सारा गुरपाल के एव‍िक्शन पर फैंस ने भी सीन‍ियर्स को ट्रोल किया. फैंस का कहना था कि सारा को बाहर करना गलत फैसला था. वे घर के कुछ अन्य कंटेस्टेंट्स से ज्यादा एक्ट‍िव थीं और उन्होंने टास्क भी अच्छे से किए हैं.