MeToo के आरोपों में घिरे अनुराग कश्‍यप, पायल घोष ने लगाए ऐसे गंदे आरोप, तापसी पन्‍नू भी बोलीं

एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है । पायल ने अनुराग पर उन्‍हें फोर्स करने, लाइब्रेरी में ले जाकर गंदे वीडियो दिखाने की बात कही है । पूरे मामले में अनुराग कश्‍यप का बयान आया है, उन्‍होंने इन सारे आरोपों को बेबुनियाद ठहराया है । वहीं अनुराग कश्यप ने एक प्रेस नोट भी जारी किया है । क्‍या है ये पूरा मामला और पायल घोरूा ने अनुराग पर क्‍या आरोप लगाया है आगे पढ़ें ।

पायल घोष ने बताई आपबीती

एक्‍ट्रेस पायल ने मीडिया से बात करते हुए आपबीती बताई । उन्‍होनें कहा कि अनुराग कश्यप उन्हें लाइब्रेरी में ले गए थे जहां उन्हें कुछ आपत्त‍िजनक वीडियो दिखाए थे । पायल ने कहा कि #MeToo मूवमेंट के दौरान भी उन्होंने ट्वीट कर अपनी आपबीती बताई थी । हालांकि बाद में उन्‍होनें ये ट्वीट खुद ही डिलीट कर दिए । एक्ट्रेस के मुताबिक वो अभी अपने परिवार के सपोर्ट की उम्‍मीद कर रही हैं, इसके बाद ही वे एजेंसी से संपर्क करेंगी । पायल ने कहा कि अगर अनुराग माफी मांग लेते तो वे उन्हें माफ कर देतीं ।

पीएम मोदी से मांगी थी मदद

खास बात ये है कि पायल घोष ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर लिखा था- ‘अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया । नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को । मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में है । प्लीज मदद कीजिए।’ पायल के इस ट्वीट के बाद ये ही वो लगातार सुर्खियों में हैं ।

अनुराग ने दिया जवाब

अनुराग कश्‍यप की ओर से ऑफीशियल प्रेस नोट जारी किया है । साथ ही उन्‍होने दनादन ट्वीट कर पायल को सीधा जवाब भी दिया है । अनुराग ने लिखा है –  क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में । चलो कोई नहीं ।मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं । एक और ट्वीट में लिखा है – बाक़ी मुझपे आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए।मैडम दो शादियाँ की हैं,अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है , वो भी क़बूलता हूँ । चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या ।

अनुराग ने तीसरे ट्वीट में लिखा – या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ जिनके साथ मैंने काम किया है , या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं , या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस , अकेले में या जनता के बीच । उन्‍होंने एक और ट्वीट किया – मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूँ । बाक़ी जो भी होता है देखते हैं । आपके विडीओ में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं , बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार ।आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी ।

तापसी पन्‍नू का बयान
वहीं अनुराग कश्‍यप की दोस्‍त तापसी पन्‍नू ने अनुराग कश्यप का सपोर्ट किया है । उन्‍होंने एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वो अनुराग संग टहल रही हैं । उन्‍होंने अनुराग के कंधे पर हाथ रखा हुआ है । फोटो को शेयर करते हुए तापसी लिखती हैं, क्यूंकि तुम, मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं । तुम्हारे एक नए आर्ट पीस के सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी, जिसमें दिखाया जाता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं।’