रिया चक्रवर्ती का दावा, सुशांत के अपने पिता से ठीक नहीं थे रिश्ते, पांच सालों तक नहीं हुई थी मुलाकात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। जांच के सातवें दिन सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए बुलाया। पिठानी सुशांत के साथ उनके घर में रहते थे। एक तरफ सीबीआई जांच चल रही है तो दूसरी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का एक इंटरव्यू सामने आया है।

यह इंटरव्यू इंडिया टुडे की ओर से किया गया है। इस इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार के बीच रिश्तों को लेकर भी बात किया है। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत और उनके परिवार के बीच रिश्तों को लेकर दावा किया है कि सुशांत और उनके परिवार के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। जब भी वे आते थे तो एक दिन में ही वे बिछड़ जाते थे। मैंने और उनकी बहन मीतू ने साथ में कोर्स भी किया है। रिया ने दावा किया है कि सुशांत और उनके पिता के बीच रिश्ते बचपन से ठीक नहीं थे। सुशांत की जिंदगी में मेरे आने से पहले, वह अपने पिता से पांच साल तक नहीं मिले थे।

वहीं, सुशांत सिंह के परिवार और अपने रिस्तों के बारे में भी रिया चक्रवर्ती ने बताया है। इंटरव्यू में रिया ने बताया कि सुशांत की बहन और मेरे साथ एक हादसा हुआ। प्रियंका (सुशांत की बहन) ने मुझे शराब पीकर गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसके बाद मैं चेन्नई चली गई और उस बीच सुशांत और उसकी बहन के बीच लड़ाई हुई। सुशांत ने कहा कि उसकी बहन ने शराब पीकर गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसके बाद, सुशांत की बहन वापस चली गईं और सुशांत के खिलाफ केस करने की कोशिश की।’

रिया ने कहा, ‘मेरे और सुशांत के परिवार के साथ रिश्ते ठीक नहीं थे। सुशांत की बहन और मेरे साथ एक हादसा हुआ। प्रियंका (सुशांत की बहन) ने मुझे शराब पीकर गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसके बाद मैं चेन्नई चली गई और उस बीच सुशांत और उसकी बहन के बीच लड़ाई हुई। सुशांत ने कहा कि उसकी बहन ने शराब पीकर गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसके बाद, सुशांत की बहन वापस चली गईं और सुशांत के खिलाफ केस करने की कोशिश की।’

वहीं, 8 जून को घर छोड़े जाने के सवाल पर रिया चक्रवर्ती ने कहा कि मई के मध्य तक सुशांत सिंह राजपूत कूर्ग शिफ्ट होने की बात कर रहा था। उनके सपने थे शांति, खेती, पहाड़। हम दोनों का मानना था कि एक साल में इस तरह से एक फिल्म तो कर सकते हैं। तीन जून को मैंने एक डॉक्टर से संपर्क किया और कहा कि मुझे लग रहा है कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहा है।

इसके बाद, सुशांत और डॉक्टर की बात हुई। डॉक्टर को लगा कि एक्टर को दवा की जरूरत है। सुशांत मुझसे 1 जून से मुझसे घर जाने के लिए कह रहे थे। मेरी हालत देखकर भी सुशांत को ठीक नहीं लग रहा था ऐसे में आठ जून को मेरी डॉक्टर के साथ थैरेपी सेशन बुक थी।