Sushant Case: पहली बार रिया के भाई से CBI की पूछताछ, 6 लोग गेस्ट हाउस के अंदर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामला CBI के हाथ में आने के बाद से ही लगातार लोगों से पूछताछ का सिलसिला जारी है. जहां बीते दिनों में सुशांत के फ्लैटमेड सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ जारी है. वहीं अब पहली बार CBI ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है. शोविक DRDO गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं. उनके साथ ही साथ यहां इस वक्त 5 और लोग भी अंदर हैं.

इतने लोग हैं गेस्ट हाउस में मौजूद
शोविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, रजत मेवाती, केशव, मॉन्ट ब्लैंक बिल्डिंग का वॉचमैन कुल 6 व्यक्ति पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस के अंदर हैं. इन लोगों से क्या सवाल किए जा रहे हैं इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है.

सिद्धार्थ पिठानी पर है शक!
सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सिद्धार्थ पिठानी से मंगलवार को 14 घंटे की पूछताछ के बाद बुधवार को लगभग 13 घंटों की लंबी पूछताछ की गई थी. बीती रात तकरीबन 10.45 बजे सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और सुशांत सिंह राजपूत के बिल्डिंग के वॉचमैन कलीना स्तिथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस से बाहर निकले थे.

संदीप सिंह से होगी जल्द पूछताछ
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में सीबीआई (CBI) फिल्म निर्देशक संदीप सिंह (Sandeep Singh) से भी जल्द पूछताछ करेगी. संदीप सिंह की कॉल डिटेल रिपोर्ट से खुलासा हुआ था कि उनकी सुशांत से लंबे वक्त से बात नहीं हुई थी, लेकिन सुशांत की मौत के बाद संदीप शव को अस्पताल ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर और जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर से लगातार संपर्क में थे. इसके साथ ही, सुशांत सिंह के परिवार का ये भी कहना है कि शमशान भूमि में जब पुलिस सिर्फ 20 लोगो की ही लिस्ट देने की बात सामने आई तो फिर संदीप सिंह ने उन 20 लोगों की लिस्ट अपने मन से ही दे दी थी. परिवार से इसके बारे में बिलकुल भी नहीं पूछा गया था.