सीतापुर में खाकी शर्मसार : चौकी इंचार्ज बोले, ‘पटक दूंगा’ तो दीवान ने मारा डंडा…एसपी ने क‍िया सस्पेंड

सीतापुर। मंगलवार को सीतापुर में एक दारोगा-दीवान में आपस में भिड़ंत हो गई। दोनों ने एक-दूसरे के साथ हाथापाई की। वहीं दीवान ने दारोगा को डंडा भी मारा। मामला इतना बढ़ा कि दीवान को सस्पेंड कर दिया गया। घटना की चर्चा पूरे शहर में है।

ये है मामला

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के मुताबिक, इंस्पेक्टर कोतवाली अंबर स‍िंह की रिपोर्ट पर हेड कांस्टेबल को एसपी ने निलंबित भी कर दिया है। इस मामले में चौकी इंचार्ज रमेश का कहना है कि कप्तान के निर्देश हैं कि ड्यूटी के दौरान अलर्ट रहे, यही बात हमने रामासरे से कही थी तो वे उलटे हमसे उलझ गए। बोले, ड्यूटी कर तो रहे हैं ऐसे ही करेंगे जिस पर थोड़ी-बहुत उनसे कहासुनी हो गई।

Posted by Shyamal Tripathi on Tuesday, 21 April 2020

एक पक्षीय कार्रवाई का लगाया आरोप

ग्राम न्यायालय सिधौली में तैनात हेड कांस्टेबल रामासरे का आरोप है कि दारोगा रमेश स‍िंह चौहान आए और गालियां देने लगे। जिसका हमने विरोध किया तो बोले हम आपको उठाकर पटक देंगे। वे हाथापाई को बढ़े तो हमने भी डंडा मारा। फिर हमारे पर शराब के नशे में होने का आरोप लगाकर कोतवाल की जीप पर जबरन अस्पताल ले गए और वहां हमारा मेडिकल कराया। दोपहर को सीओ ने हमें जीआइसी चौराहे पर ड्यूटी करने को भेज दिया है। सिर्फ एक पक्षीय कार्रवाई कर हमें दंडित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *