Bigg Boss 13 Finale Live: बाहर हुईं ‘पंजाब की कटरीना’ शहनाज, ये हैं शो के टॉप 2

देश का सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 आज अपने अतिंम पड़ाव पर पहुंच गया है. शो का आज ग्रैंड फिनाले है. शो में इस बार टॉप 6 फाइनलिस्ट हैं. सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, रश्मि देसाई और शहनाज गिल. शो में कौन विनर होगा इसे लेकर फैंस में उत्सुक्ता बनी हुई है. शो के फिनाले को ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है.

यहां पढ़ें बिग बॉस से जुड़े Live Updates…

पंजाब की कटरीना कैफ हुईं बेघर

बिग बॉस के घर से पंजाब की कटरीना कैफ बेघर हो गई हैं. शहनाज का नाम लेते हुए सलमान खान भी थोड़े अपसेट नजर आए.

247 people are talking about this

रश्मि-सिद्धार्थ ने किया साथ में डांस

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस दी. साथ ही इस परफॉर्मेंस में दोनों के बीच की नोंक-झोंक भी देखने को मिली.

160 people are talking about this

बिग बॉस को मिले टॉप 3 कंटेस्टेंट

बिग बॉस से रश्मि देसाई बाहर हो गई हैं. इसी के साथ बिग बॉस को टॉप 3 कंटेस्टेंट मिल गए हैं.

1,456 people are talking about this

बिग बॉस 13 से खत्म हुआ रश्मि देसाई का सफर

रश्मि देसाई का सफर बिग बॉस 13 से खत्म हो गया है.  पॉपुलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रश्मि देसाई के एविक्शन की घोषणा की.

शो में पहुंचे रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर कंटेस्टेंट को खूब डराया. रोहित ने कंटेस्टेंट के साथ टास्क भी किए. शो में चूहों को देखकर शहनाज गिल काफी डर गईं.

शो से बाहर हुईं आरती सिंह

शो से आरती सिंह बाहर हो गई हैं. आरती की मां उन्हें घर से बाहर लेने के लिए आईं. घर से बाहर निकलकर आरती ने सलमान से कहा कि आज मैं आपके सामने आरती सिंह बनकर खड़ी हूं. आरती ने सलमान खान संग डांस भी किया. इसी के साथ बिग बॉस को अपने टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल गए हैं.

141 people are talking about this

शो में पहुंचे हरभजन सिंह-मोहम्मद कैफ

शो में हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ अपने अपकमिंग शो के प्रमोशन के लिए पहुंचे. हरभजन और कैफ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचे. शो में सलमान खान ने हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ संग क्रिकेट भी खेला.

सलमान खान ने दिया 4 कंटेस्टेंट को अबू धाबी में लग्जरी ट्रिप

बिग बॉस में नकली अमिताभ बच्चन की एंट्री

शो में अमिताभ बच्चन के गेटअप में सुनील ग्रोवर ने एंट्री की. यहां सुनील ग्रोवर ने सभी को खूब हंसाया. साथ ही जमकर कंटेस्टेंट का मजाक उड़ाया.

46 people are talking about this

पारस छाबड़ा ने लिए 10 लाख रुपये

पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये ले लिए हैं. वो शो से बाहर हो गए हैं. शो में अब सिर्फ टॉप 5 कंटेंस्टेंट बचे हुए हैं. इसी के साथ उन्होंने बताया कि मेरे बाद शो से शहनाज बाहर होंगी. रश्मि और आरती शो की विनर हो सकती हैं.

कभी शाहरुख तो कभी अजय, सुनील ग्रोवर की शो में मस्ती

शो में सुनील ग्रोवर ने अलग-अलग गेटअप लेकर सभी को खूब एंटरटेन किया. वो कभी शाहरुख खान तो कभी अजय देवगन के लुक में नजर आए.

बिपाशा बसु की फेवरेट हैं आरती सिंह 

43 people are talking about this

विशाल बोले- आरती होगी सबसे पहले एलिमिनेट

विशाल आदित्य सिंह ने कहा कि इन टॉप 6 कंटेस्टेंट में से सबसे पहले आरती सिंह बाहर होगी.

रश्मि देसाई ने पूरे सीजन अपनी मां को बहुत मिस किया. बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अपनी मां को स्क्रीन पर देख रश्मि खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. बाकी कंटेस्टेंट भी पैरेंट्स को देख काफी इमोशनल हो गए.

141 people are talking about this

COLORS

@ColorsTV

Cheers to all of you for showering so much love on the season and contestants!?@Vivo_India @BeingSalmanKhan

164 people are talking about this

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले शुरू

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले शुरू हो गया है. शो की शुरुआत सलमान खान की बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ हुई है. इसके अलावा सलमान ने शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट को इंट्रोड्यूस किया.

ग्रैंड फिनाले में ऐसा होगा सलमान खान का लुक

रोमिल चौधरी ने बताया कौन बन सकता है बिग बॉस 13 का विनर?

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रहे रोमिल ने कहा- ‘गेम के हिसाब से देखूं तो आसिम बहुत ही नया टैलेंट है. सिद्धार्थ ने भी अच्छा गेम खेला है. लेकिन आसिम ने जैसे गेम खेला है वो भी बहुत शानदार है. मैं चाहता हूं कि इन दोनों में से कोई एक जीते.’

बिग बॉस 13 की ट्रॉफी संग वायरल सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस की ट्रॉफी संग फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में सिद्धार्थ ने बिग बॉस की ट्रॉफी को हाथ में लिए हुए हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि फैंस ने बिग बॉस की ट्रॉफी संग सिद्धार्थ की फोटो को एडिट कर वायरल कर दिया है.

सुनील ग्रोवर की होगी एंट्री

शो में सुनील ग्रोवर नकली अमिताभ बच्चन के रूप में नजर आएंगे. इस दौरान का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें वे बिग बी के गेटअप में हैं और सभी का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस फिनाले में सलमान की दबंग परफॉर्मेंस

बिग बॉस फिनाले में सलमान खान डांस का तड़का लगाएंगे. वो सॉन्ग जानम समझा करो और स्वैग से करेंगे सबका स्वागत पर डांस करेंगे. ऑल ब्लैक लुक में सलमान खान काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *