झारखंड चुनाव परिणाम 2019: जीत के बाद बोले हेमंत सोरेन- आज से राज्य का नया अध्याय शुरू होगा

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव का रिजल्ट अभी तक लगभग साफ हो चुका है और रुझानों में जेएमएम आगे चल रही है. महागठबंधन की शानदार परफॉर्मेंस के बाद हेमंत सोरेन का मुख्यमंत्री बनना तय है. हेमंत सोरेन ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बात की और जनता का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि इस राज्य की जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया है इसलिए मैं उनका आभार प्रकट करता हूं. मेरे लिए आज का दिन संकल्प लेने का है. इस राज्य की जनता की आंकाक्षाओं को पूरा करने का दिन है. उन्होंने कहा कि ये जनादेश शिबू सोरेन जी के परिश्रम और समर्पण का ये परिणाम है. जिस उद्देश्य के लिए इस राज्य का गठन किया गया था, आज उन उद्देश्यों को पूरा करने का वक्त आ गया है.

ANI

@ANI

Hemant Soren, Jharkhand Mukti Morcha (JMM) in Ranchi: Today a new chapter will begin for this state. I want to assure everyone that their hopes will not be broken irrespective of their caste, creed, religion and profession.

View image on Twitter
91 people are talking about this

हेमंत सोरेन ने ये भी कहा कि महागठबंधन ने मिलकर चुनाव लड़ा और परिणाम सामने है. इसमें हमारे साथ शामिल कांग्रेस, आरजेडी का भी मैं लालू जी, सोनिया जी और राहुल जी को, सभी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहूंगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि आज निश्चित रूप से राज्य के लिए नया अध्याय शुरू होगा और ये वक्त मील का पत्थर साबित होगा. जिस उम्मीद से लोगों ने अपने मतों का प्रयोग किया है, मैं भरोसा दिलाता हूं कि किसी की उम्मीद नहीं टूटेगी फिर चाहे वो किसी वर्ग, समुदाय का, किसान, महिला या पत्रकार हों.

आपको बता दें कि अभी तक के रुझानों में जेएमएम को 29 सीट, बीजेपी को 25 सीट, कांग्रेस को 14, आरजेडी को 1, जेवीएम को 3 और आजसू को 3 सीटों पर आगे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *