अक्षय ने अपने बर्थडे पर दिया फैंस को धमाकेदार गिफ्ट! ‘पृथ्वीराज’ का टीजर किया रिलीज

आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का 52वां बर्थडे है, इस मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और यशराज फिल्म्स ने मिलकर उनके फैंस को शानदार गिफ्ट दिया है. जहां अब तक दर्शकों को अक्षय की आने वाली 5 फिल्मों का इंतजार था अब उनकी 6वीं फिल्म का भी ऐलान बड़े जोश शोर से किया गया है. जी हां! बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब महान राजा और योद्धा पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आने वाले हैं.

आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने फैंस के प्यार और उनकी दुआओं के बदले उन्हें रिटर्न गिफ्ट के तौर पर एक शानदार टीजर दिया है. अक्षय ने आज अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज (Prithviraj)’ का टीजर रिलीज कर दिया है. इस छोटे से टीजर से फिल्म की भव्यता का अंदाजा लगाया जा सकता है. देखिए यह वीडियो टीजर…

इस वीडियो टीजर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ‘पृथ्वीराज (Prithviraj)’ लुक तो नजर नहीं आ रहा, लेकिन अंत में जो आकृति हल्की सी दिख रही है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अक्षय इस फिल्म में कैसे दिखने वाले हैं.

'लक्ष्मी बम' की शूटिंग शुरू, सामने आई कियारा अडवाणी और अक्षय कुमार की ताजा तस्वीर...

इसके साथ ही फिल्म के बारे बताते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा है, “सम्राट पृथ्वीराज चौहान मेरी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक.” बता दें कि इस फिल्म का प्रोडक्शन यश राज फिल्म्स कर रही है. वहीं फिल्म का निर्देशन चाणक्य जैसा यादगार टीवी सीरियल बनाने वाले डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं. यह फिल्म अगामी साल में दीवाली पर रिलीज की जाएगी. वहीं दूसरी तरफ आने वाले समय में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 5 फिल्में भी जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं. जिसमें हाउसफुल 4, लक्ष्मी बम, गुड न्यूज, सूर्यवंशी और बच्चन पांडे शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *