PM नरेंद्र मोदी के साथ एक्सपो मार्ट में नहीं दिखेंगे CM योगी आदित्यनाथ, ग्रेटर नोएडा दौरा रद

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ का ग्रेटर नोएडा का दौरा रद हो गया है। ग्रेटर नोएडा में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक्सपो मार्ट में शिरकत करेंगे। एक्सपो मार्ट में सीएम योगी आदित्यनाथ को भी शामिल होना था, लेकिन अब वह लखनऊ से सीधा दिल्ली चले गए हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ जहां उनकी भेंट होनी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में शामिल होने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। उनका दौर रद हो गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली जाकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के बाद साउथ ब्लॉक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में डिफेंस एक्सपो-2020 की तैयारियों के लिए आयोजित बैठक में शामिल होंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ रात्रि विश्राम दिल्ली में करेंगे। मुख्यमंत्री का मंगलवार सुबह 10.25 बजे लखनऊ लौटने का कार्यक्रम है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रेटर नोएडा में कार्यक्रम को लेकर रविवार को अपर प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी के साथ डीजीपी ओपी सिंह ने निरीक्षण किया था। इस दौरान प्रधानमंत्री के रूट एवं अब तक किए गए इंतजामों के बारे में जानकारी ली थी। शीर्ष अधिकारियों ने एक्स्पो सेंटर एंड मार्ट एवं जीबीयू में बने हेलीपैड व गेस्ट हाउसों का दौरा भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *